Breaking News

अग्रवाल भोजनालय में तोडफ़ोड़, कर्मचारी से मारपीट

अग्रवाल भोजनालय में तोडफ़ोड़, कर्मचारी से मारपीट

इटारसी। रेलवे स्टेशन के सामने अन्नपूर्णा मार्केट में बीती रात करीब पौने 11 बजे चार बदमाशों ने यहां स्थित अग्रवाल भोजनालय के एक कर्मचारी से बुरी तरह से मारपीट की और होटल के भीतर घुसकर सारे सामान की तोडफ़ोड़ कर दी। होटल के संचालक श्यामलाल पिता मिश्रीलाल अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने चारों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अन्नपूर्णा मार्केट में स्थित भोजनालय का कर्मचारी ऋषि यादव शाम करीब 5 बजे होटल के सामने खड़ा था कि आरोपी वहां से बाइक से निकले तो उनकी बाइक से ऋषि के पैर में चोट लग गयी। इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस हो गयी। इसके बाद आरोपी वहां से चले गए और रात करीब पौने 11 बजे आरोपी आदित्य उर्फ बिट्टू, अक्कू उर्फ आकाश, दीपू एवं काला हॉकी और लाठी लेकर आए तथा ऋषि के साथ बुरी तरह से मारपीट की और होटल के भीतर घुसकर तोडफ़ोड़ करके सारा सामान बिखेर दिया। आरोपी ऋषि यादव को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।

दो लोगों को चाकू लेकर घूमते पकड़ा
पुलिस ने दो युवकों को चाकू लेकर घूमते गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे राजा पिता ओमकार कुशराम को रेलवे स्टेशन के सायकिल स्टैंड के पास से चाकू लेकर घूमते गिरफ्तार किया है। इसी तरह से ओवरब्रिज के यात्री प्रतीक्षालय के पास चाकू लेकर खड़े शहीद उर्फ भूरा पिता अजीज, निवासी ग्राम पांडरी को रात 8 बजे चाकू के साथ पकड़ा है।

error: Content is protected !!