पर्स उड़ाने वाली सफाई कर्मी गिरफ्तार

यात्री गिरा, सिर में चोट
इटारसी। रेलवे स्टेशन पर महिला यात्री का पर्स उड़ाने वाली सफाई कर्मी महिला को जीआरपी ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से पहचान करके गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया है।
उल्लेखनीय है कि रविवार की रात रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक महिला सफाई कर्मी ने कटनी जा रही एक महिला का पर्स उड़ा लिया था। केरल से आकर कटनी जा रहे मनोज कोशी नामक यात्री की पत्नी रिसी फिलिप प्लेटफार्म 2-3 पर थी और पति मनोज कुली को ढूंढऩे गए थे। इसी बीच रिसी ने अपना पर्स भी अन्य सामाने के साथ रख दिया जिसे उस वक्त ड्यूटी पर मौजूद महिला सफाई कर्मी ने सफाई से उड़ाकर अपनी साड़ी में छिपा लिया और वहां से निकल गई। यह सारा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। मनोज को घटना की जानकारी कटनी जाकर लगी। उन्होंने जीआरपी में शिकायत दर्ज करायी तो यहां सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए जिसमें महिला सफाई कर्मचारी पर्स उठाते हुए नजर आयी। इसके आधार पर आज आरोपी सफाईकर्मी महिला ओमवती कन्हैया लाल कटारे, 52 वर्ष, निवासी बालाजी मंदिर को गिरफ्तार करके उससे 40 हजार रुपये का माल बरामद कर कोर्ट में पेश कर किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।

it20618 1 2
यात्री गिरा, सिर में चोट
ग्राम घना, जिला सीधी निवासी हलवाई का काम करने वाला एक व्यक्ति आज सुबह करीब साढ़े बजे चलती ट्रेन पकडऩे के प्रयास में गिरकर घायल हो गया। उसे चैन्नई जाना था। घायल को 108 एम्बुलेंस की मदद से यहां डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत ठीक बतायी जा रही है।
अस्पताल में भर्ती घायल यात्री शेषमणि पिता लक्ष्मण साहू 45 वर्ष ने बताया कि वह अपने साथ शिवदास साहू के साथ काम की तलाश में चेन्नई जा रहा था। वह बीती रात को करीब 2 बजे अपने गांव से इटारसी आया और यहां अपने मित्रों के घर रात में ठहरा था। आज सुबह उनको चेन्नई जाना था। सुबह करीब साढ़े बजे वह प्लेटफार्म 2-3 पर जयपुर-चेन्नई एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में चढऩे का प्रयास कर रहा था, इस दौरान उसका हाथ फिसला और वह सिर के बल प्लेटफार्म पर गिर गया। उसके सिर में चोट आयी हे। एम्बुलेंस 108 की मदद से उसे अस्पताल लाकर भर्ती कराया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!