पति गया टिकट लेने, बच्चे को छोड़ लापता हुई महिला

जान से मारने की धमकी, अवैध शराब जब्त
इटारसी। खिरकिया रेलवे स्टेशन से एक महिला अपने बच्चे को प्लेटफार्म पर छोड़कर लापता हो गई। जिस वक्त महिला लापता हुई, उसका पति उसे बच्चे के साथ प्लेटफार्म पर छोड़कर टिकट लेने के लिए बुकिंग विंडो पर गया था। महिला के पति ने यहां इटारसी जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है। खिरकिया निवासी अनिल ने शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी नीतू 25 वर्ष के साथ खिरकिया से बानापुर के लिए पैसेंजर ट्रेन से आने के लिए स्टेशन आया था। अपनी पत्नी को बच्चे के साथ प्लेटफार्म पर खड़ा करके टिकट लेने गया तो उसकी पत्नी बच्चे को छोड़कर कहीं चली गई है। जीआरपी ने अनिल की शिकायत पर महिला की गुमशुदगी दर्ज कर लिया है।

जान से मारने की धमकी
समीपस्थ ग्राम पथरोटा थाना अंतर्गत नयायार्ड स्थित इंदिरा कालोनी और ग्राम नांदनेर तथा तवानगर थानांतर्गत ग्राम सिराली में मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने की दो अलग-अलग घटनाएं हुई हैं। दोनों ही मामलों की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदिरा नगर नयायार्ड में सुनील पिता शिवनारायण कुर्मी 27 वर्ष ने मोहल्ले के ही शुभम पिता आनंद प्रजापति 25 वर्ष के खिलाफ गालियां देने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। इसी थाना अंतर्गत ग्राम नांदनेर में रामविलास पिता भगवानदास उईके 35 वर्ष ने गांव के ही सुखदेव पिता बालकदास परते के खिलाफ भी गालियां देने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। तवानगर थानांतर्गत ग्राम सिलारी में जुगलकिशोर के घर के सामने दशरथ पिता सुखदेव अहिरवार 22 वर्ष के साथ भगवती उर्फ पप्पू पिता दामोदर अहिरवार ने गालियां देते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

बस स्टैंड से अवैध शराब जब्त
सिटी पुलिस ने बस स्टैंड के पास से नाला मोहल्ला निवासी एक युवक से अवैध देसी शराब जब्त की है। शराब की कीमत 11 सौ रुपए बतायी जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाला मोहल्ला निवासी सागर पिता विनोद भदौरिया 18 वर्ष से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 21 पाव देसी प्लेन शराब जब्त की है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!