Breaking News

संझले भैया के बयान का विरोध शुरु

संझले भैया के बयान का विरोध शुरु

इटारसी। अपने समर्थकों में संझले भैया के नाम से पुकारे जाने वाले भाजपा के पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा के आज भोपाल में एक चैनल को दिए इंटरव्यूह के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में विरोध के स्वर शुरु हो गए हैं। दरअसल, आज सोशल मीडिया पर श्री शर्मा के इंटरव्यूह के वीडियो और कुछ बयान के अंश आने के बाद कतिपय कार्यकर्ताओं ने तीखी टिप्पणी भी कर दी है। भोपाल में एक न्यूज चैनल से बातचीत में श्री शर्मा ने कहा था कि वे चुनावी राजनीति से जुड़े रहे हैं, चुनाव भी लड़ सकते हैं, लेकिन कांग्रेस में कोई विरोध न हो तो।
आज दोपहर ढाई बजे कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता अशोक जैन ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप डाली जिसमें श्री शर्मा का साक्षात्कार था, उन्होंने एक मैसेज भी लिखा कि कांग्रेस को कोई आपत्ति और असुविधा नहीं होगी तो गिरिजाशंकर जी शर्मा कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं। इस पोस्ट के बाद चर्चा भी चलने लगी। कुछ लोगों ने श्री जैन से ही उनके विचार जानने चाहे। शाम को श्री जैन ने सोशल मीडिया पर ही जवाब भी दिया कि गिरिजाशंकर शर्मा जी को कांग्रेस में प्रवेश अभी नहीं दिया गया है। वे अपने साथियों के साथ विवेक तन्खा से मिलने गए थे जो मैनिफेस्टो की तैयारी कर रहे हैं जिसमें इनकी संस्था की तरफ से अपने विचार देने गये थे। चुनाव कौन लड़ेगा वह पार्टी हाईकमान तय करेंगे हम नहीं।
इधर कांग्रेस के ही पूर्व सरपंच राकेश चंदेले ने भी सोशल मीडिया पर विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने लिखा, कांग्रेस को किसी बाहर के नेता की जरूरत नहीं, उम्मीदवार कांग्रेस के अंदर से ही होगा। एक अन्य कार्यकर्ता मनीष झलिया ने भी सोशल मीडिया पर कहा, धरना-आंदोलन कांग्रेस आम कार्यकर्ता करे और पुलिस की लाठियां खाए, मलाई खाने दूसरे चले आएं। हालांकि दोनों ने अपनी पोस्ट में कहीं भी पं.गिरिजाशंकर शर्मा का नाम नहीं लिया है।

error: Content is protected !!