Breaking News

पार्षद गौर ने की संपत्ति अंतरण की साजिश रचने की शिकायत

पार्षद गौर ने की संपत्ति अंतरण की साजिश रचने की शिकायत

इटारसी। पार्षद यज्ञदत्त गौर ने आज मुख्य नगर पालिका अधिकारी को एक पत्र देकर कथित तौर पर अवैधानिक रूप से संपत्ति अंतरण की साजिश रचने हेतु आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने की मांग की है।
उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि पूर्व में भी लक्कडग़ंज भूखंड एवं पुराना बस स्टैंड दुकान छत अंतरण प्रक्रिया में आर्थिक भ्रष्टाचार के संबंध में शिकायत कर अनेक तथ्य बताकर संबंधित नस्ती की प्रतिलिपि उपलब्ध कराने की मांग की थी। ऐसे तथ्योंं के आधार पर जांच कराने एवं नस्ती अभिलेख उपलब्ध कराने की अपेक्षा नगरपालिका प्रशासन हर बार आरोप लगाते हैं और किसी भी तरह की अवैधानिक या गोपनीय कार्यवाही नहीं हुई जैसे मौखिक बयान से बचाव में उतर पड़ा।
उन्होंने एक निविदा का उदाहरण देते हुए कहा कि इसके संदर्भ क्रमांक 1 निविदा सूचना में 150 वर्गफुट प्रति भूखंड हेतु दरें आमंत्रित की गई हैं। लेकिन ऐसे कुल भूखंड कितने हैं, ऐसे भूखंडों का क्रमांक क्या है?, ऐसे भूखंडों की चतुर्सीमा क्या है?, ऐसे भूखंड आवासीय हैं या व्यवसायिक? जैसी बातों का विवरण नहीं है जो यह संकेत देता है कि मात्र एक नहीं बल्कि अन्य कई भूखंडों को लुकछिप कर बेचने की साजि़श रची गई है। अत: दोषियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने का कष्ट करें।

error: Content is protected !!