Breaking News

सिख अफसर पर हमले का विरोध, ज्ञापन सौंपा

सिख अफसर पर हमले का विरोध, ज्ञापन सौंपा

इटारसी। गुरुद्वारा श्री गुरुसिंघ सभा ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सिखों पर हो रहे लगातार हमले की निंदा की है। समाज के सदस्यों ने कहा कि आज अखबार के माध्यम से पता चला है कि पाकिस्तान में पुलिस अफसर गुलाब सिंह पर हमला किया और हाथापाई कर उन्हें जबरन घर से निकाला और उनकी पगड़ी उतार दी।
पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय पर हमले हो रहे हैं, नया मामला पाकिस्तान के पहले सिख पुलिस अफसर गुलाब सिंह का है। लाहौर में मंगलवार को जबरन घर में घुसकर उन से हाथापाई की गई। गुलाब सिंह ने बताया कि वह लाहौर के डेरा चहल इलाके में 1947 से रह रहे हैं। पाकिस्तान में इस कायराना हरकत से सिख समाज में रोष है। इसी तरह से अफगानिस्तान में भी सिखों पर हमले हो रहे हैं। दोबारा ऐसी हरकत पाकिस्तान में न हो इसलिए गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा इटारसी ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन सौंपने वालों में श्री गुरुसिंह सभा अध्यक्ष जसबीर सिंह छाबड़ा, रिंकू टुटेजा, गोल्डी जुनेजा, जोगिंदर सिंह, चिंटू सलूजा, हन्नू बंजारा, बेअंत सिंह, हरनीत सिंह, तरनीत सिंह सलूजा, अनमोल सिंह खनूजा, प्रशांत दीक्षित, प्रमोद पूर्विया, आकाश, राहुल, राजकुमार आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!