योजना बना रहे आरोपियों से नगदी व हथियार बरामद

पिपरिया। जीआरपी और आरपीएफ को ट्रेनों में लूट करने वाले एक गिरोह को पकडऩे में सफलता प्राप्त हुई है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही लूट की वारदात के बाद उच्च अधिकारियों ने टीम बनाकर रोकथाम और ऐसे गिरोह की निगरानी के निर्देश दिए थे। इसी मुहिम के तहत करीब पांच आरोपी हत्थे चढ़ गए हैं।

pipariya11818 1
उल्लेखनीय है कि ट्रेनों में लगातार हो रही चोरी व लूटपाट की घटनाओं पर रोक लगाने रेल पुलिस अधीक्षक विनीत जैन व एएसपी प्रतिभा पटैल केमार्गदर्शन में जीआरपी चौकी प्रभारी पिपरिया बीएम द्विवेदी, आरपीएफ थाना प्रभारी सैयद अहमद व दोनों थानों की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बागरा तवा सिंगल लाइन किनारे से आधा दर्जन आरोपियों को ट्रेन लूटने से पहले ही घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देशी रिवाल्वर सहित दो जिंदा कारतूस व घातक हथियार बरामद किये गये हैं।
जीआरपी चौकी प्रभारी बीएम द्विवेदी ने बताया कि आरोपी सूरज अहिरवार, देवेन्द्र सराठे, जितेंद्र विश्वकर्मा, बबला मराठा सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मिथुन मराठा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। इस कारवाई में जीआरपी व आरपीएफ की टीम का सराहनीय योगदान रहा है। थाना प्रभारी बीएम द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल व सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी कुल मशरूका 4,07,525 (चार लाख, सात हजार, पांच सौ पच्चीस रुपए) की बरामदगी की गई है।

goldmark10818 Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!