Breaking News

पुलिस ने माना, 8 अगस्त की रात चली थी गोली

पुलिस ने माना, 8 अगस्त की रात चली थी गोली

इटारसी। अब तक 8 अगस्त की रात पुरानी इटारसी में झगड़े के दौरान गोली चलने से इनकार कर रही पुलिस ने आखिरकार मान लिया है कि उस दिन कट्टे से गोली चली थी। आरोपी शाहिद से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल और चला हुआ राउंड भी बरामद कर लिया है।
पुलिस के अनुसार 8 अगस्त की रात करीब 11 बजे शनि मंदिर के पास पुरानी इटारसी में आकाश मालवीय नामक युवक का अस्सू और शाहिद नामक युवक से विवाद हुआ था। विवाद के दौरान शाहिद ने गोली चलायी थी। पुलिस का कहना है कि शाहिद और अस्सू को बालागंज होशंगाबाद से गिरफ्तार किया है और सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया है कि उसने हवाई फायर किया था। पुलिस ने आकाश की रिपोर्ट पर अस्सू और शाहिद के खिलाफ 294, 323, 506, 34 का अपराध पंजीबद्ध किया था। अब इसमें 25 एवं 27 आम्र्स एक्ट की धाराएं और बढ़ायी गई हैं। विवेचना के दौरान साक्ष्य मिलने पर एक अन्य युवक वाहिद को भी प्रकरण में आरोपी बनाया गया है।
पुलिस के अनुसार आरेपी शाहिद पिता जाहिद हसन निवासी पुरानी इटारसी, वाहिद हसन पिता जाहिद हसन निवासी पुरानी इटारसी, शेख हासीब उर्फ हस्सू पिता शेख हनीफ निवासी सूखा सरोवर पुरानी इटारसी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।



error: Content is protected !!