रैली के साथ चुनावी अभियान का शंखनाद

सिवनी मालवा। आज से विधानसभा के वरिष्ठ नेता शंभू सिंह भाटी के नेतृत्व में निकाली रैली से चुनावी शंखनाद हो गया है। हजार की रैली में हजारों नागरिकों ने शामिल होकर जता दिया कि वरिष्ठ नेता शंभू सिंह भाटी के पास कितना जनसमर्थन है।
आज रींछ बाबा मुडिय़ाखेड़ी से भीलटदेव स्थित रामदेव बाबा के मंदिर तक निकाली रैली में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। बता दें कि सिवनी मालवा विधानसभा में शंभू सिंह भाटी दिग्गज नेताओं में शुमार किए जाते हैं और उनके समर्थकों की संख्या हजारों में है। माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी में यदि आयु को लेकर वर्तमान विधायक सरताज सिंह को टिकट नहीं मिलता है तो शंभू सिंह भाटी प्रबल दावेदार हो सकते हंै। श्री भाटी की पत्नी इस वक्त जिला पंचायत की उपाध्यक्ष है। चुनावों में उनके पास समर्थकों की कमी नहीं है, यदि सरताज सिंह के बाद किसी को राजनीतिक रूप से ताकतवर माना जाता है तो वह नाम शंभू सिंह भाटी का ही है।
आज की रैली से यह साबित हो गया है कि शंभू सिंह भाटी की विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां भी प्रारंभ हो गई हैं। आज की रैली में जितनी भीड़ जुटी थी, वह न तो पैसों से बुलायी थी और ना ही जोर जबरदस्ती से। उनके समर्थक स्वेच्छा से अपने नेता के समर्थन में आगे आए थे। रैली में उमड़ी भीड़ को देखकर लग रहा है कि इसके साथ ही उनका चुनावी शंखनाद हो गया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!