मिला दो दिन से लापता युवक का मिला शव

इटारसी। एक छोटी से रंजिश पर दोस्त ने ही विजय उर्फ हेमू विश्वकर्मा को नहर में धक्का दे दिया था। आज सिवनी मालवा के पास हेमू का शव छोटी नहर के पास से बरामद हुआ है और शव मिलने के साथ ही दो दिन से लापता हेमू मामले का खुलासा हो गया है। पथरोटा पुलिस अभी मामले की तह तक जाने के लिए जांच कर रही है।
सूत्र बताते हैं कि आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने ही नहर में धक्का देना कबूल किया था, आज छोटी नहर के पास ग्रामीणों ने शव देकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एसडीओपी उमेश द्विवेदी, पथरोटा थाना प्रभारी बीएस घुरैया ओर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव बरामद किया। अभी हिरासत में लिए हेमू के दोस्त से और पूछताछ करके जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

इस बात पर हुई थी रंजिश
बताया जाता है कि विजय उर्फ हेमू विश्वकर्मा और चंद्रकांत मालवीय दोस्त थे। दोनों की आजाद चौराह पुरानी इटारसी में दुकानें हैं। विजय वेल्डिंग की दुकान चलाता था और चंद्रकांत एल्यूमिनियम वर्क की। चंद्रकांत की दुकान पर विजय नाम का कर्मचारी था जो उसके पास से काम छोड़कर विजय की दुकान पर आ गया था, जिस पर दोनों में विवाद हुआ और चंद्रकांत ने विजय को धमकी भी दी थी। मन ही मन रंजिश रखे चंद्रकांत ने चार दिन पहले उसके घर जाकर साथ लेकर आया और पथरोटा नहर पर दोनों ने शराब पीयी। इस दौरान भी नीरज को लेकर विवाद हुआ तो चंद्रकांत ने विजय विश्वकर्मा 30 वर्ष को नहर में धक्का दे दिया। नहर का तेज बहाव होने से विजय बह गया।

परिजनों ने जताया था संदेह
परिजनों ने विजय की गुमशुदगी पथरोटा थाने में दर्ज करायी थी और उसमें चंद्रकांत पर संदेह भी जताया था। पुलिस की धीमी कार्रवाई से नाराज विजय के परिजनों ने अन्य ग्रामीणों को साथ लेकर रविवार की रात को पथरोटा थाने के सामने प्रदर्शन भी किया था। थाने का घेराव करने वाली महिलाओं ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया था। इस दौरान एसडीओपी उमेश द्विवेदी भी पहुंचे थे। इटारसी से भी टीआई विक्रम रजक और पुलिस बल पथरोटा भेजा गया था। रात में ग्रामीणों ने चंद्रकांत से सख्ती से पूछताछ की मांग कर विजय को ढूंढऩे की मांग की थी। रात में भी पुलिस ने विजय की तलाश की थी, आज उसका शव सिवनी मालवा के पास छोटी नहर में मिल गया।
gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!