वीरू के दादा बोले, होना चाहिए फांसी की सजा

होशंगाबाद। जिला मुख्यालय पर मंगलवार को हुए जघन्य हत्याकांड मामले में मृतक के पिता और दादा ने आरोपी डाक्टर सुनील मंत्री के लिए फांसी की सजा होने की मांग की है। मृतक वीरेन्द्र उर्फ वीरू पचौरी के पिता और दादा ने कहा है कि ऐसा कृत्य करने वाले को फांसी मिलनी चाहिए। इधर आज पुलिस ने आज मृतक वीरू के शव के टुकड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भोपाल भेजा है।
जिला मुख्यालय होशंगाबाद में डॉक्टर सुनील मंत्री के कत्ल मामले में पुलिस ने मृतक वीरेन्द्र उर्फ वीरू पचौरी के शरीर के टुकड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भोपाल भेज दिया है। जिला अस्पताल से एक वाहन में शव को भोपाल भेजा गया है। बुधवार को दोपहर में मृतक वीरू का पोस्टमार्टम किया गया। शव का पोस्टमार्टम डॉ. आरके वर्मा और डॉ. सुनील जैन ने किया है। डॉ. वर्मा ने बताया कि बॉडी और हड्डियां केमिकल से बुरी तरह से गल गयी थीं, अब भोपाल में ही जांच हो सकेगी।
मृतक वीरू के पिता लक्ष्मीनारायण पचौरी ने बताया कि उनको घटना की जानकारी बेवसाइट पर चल रही खबरों से ही मिली थी। हालांकि उनकी बहू का फोन आया था और उसने बताया था कि वीरू रविवार से घर नहीं पहुंचा है। वे जब होशंगाबाद आए तो घटना की जानकारी मिली। वीरू के दादा गिरधारीलाल पचौरी ने कहा कि ऐसे कृत्य करने वाले को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!