शहीदों को दी मातृशक्ति ने श्रद्धांजलि

इटारसी। पुलवामा हमले से पूरा देश आहत है। लगातार श्रद्धांजलि सभा आयोजित करके, कैंडिल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। लगातार शहर के विभिन्न स्थानों पर सामाजिक और स्वयं सेवी संगठन श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।
आज नगर की समस्त मातृशक्ति द्वारा पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मशांति एव श्रद्धांजलि हेतु सरोवर से कैंडिल मार्च निकाल कर जयस्तंभ चौक पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ममता मालवीय, अनिता सैनी, मुमताज़ बी, अर्चना, शारदा, कविता, मालती रीता, अमीना, राधा मैना, लक्ष्मी एवं बड़ी संख्या में मातृशक्ति के साथ-साथ अजय मंजारिया, शशांक मालवीय, अनूप रिछारिया, गोविंद बांगर, दीपक मालवीय, अजय, योगेश, शुभम, हितेष, पप्पू एवं समस्त समाजसेवी भी सम्मिलित हुए। इस अवसर संगठन की ममता मालवीय ने कहा कि यह देश के लिए दुख की घड़ी है। आतंकियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
इसी तरह से बारह बंगला के पास वैंकटेशनगर में वार्ड 33 के निवासियों ने भी पुलवामा घटना के विरोध में एकत्र होकर आतंकी वारदात की निंदा की और शहीद जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। नेहरु पब्लिक स्कूल नाला मोहल्ला में भी शनिवार की सुबह शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर पार्षद महेश आर्य, स्कूल संचालक बसंत सोनी एवं समस्त छात्राओं ने मोमबत्ती जलाकर शहीदों को नमन किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!