फाइटर और पचमढ़ी के बीच होगा फुटबाल का फाइनल

इटारसी। गांधी मैदान पर खेली जा रही राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को दोपहर 3 बजे से होगा। शनिवार को एक क्वार्टर फाइनल और दो सेमीफाइनल मैच खेले गए।
फाइनल मैच रविवार को दोपहर 3 बजे से फाइटर क्लब और पचमढ़ी की टीम के बीच होगा। इससे पहले एक प्रदर्शन मैच महिला फुटबाल टीम के बीच होगा।
गांधी स्टेडियम में खेली जा रही फाइटर फुटबाल क्लब की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शनिवार को पहला क्वार्टर फाइनल मैच न्यू नर्मदा क्लब और पचमढ़ी फुटबाल क्लब के बीच हुआ। पचमढ़ी के खिलाडिय़ों ने मैच को एकतरफा रखा। टीम के खिलाड़ी बिज्जू ने खेल के दूसरे मिनट में ही एक गोल करके टीम के लिए बढ़त बनायी। 23 वे मिनट में तौशीफ कुरैशी ने दूसरा गोल किया। मध्यांतर तक स्कोर 2-0 रहा। मध्यांतर के बाद बिज्जू ने 3और गोल करके स्कोर 5-0 कर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। मैच के रैफरी दीपक परदेशी, साइड रैफरी राकेश रैकवार, चिन्ना राव एवं फोर्थ में डालचंद राज थे। मुख्य अतिथि जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान, एसडीओपी उमेश द्विवेदी, अनिल चौधरी थे। पहला सेमीफाइनल मैच जूनियर इंस्टीट्यूट इटारसी और फाइटर क्लब इटारसी के मध्य खेला गया। क्लब के शुभम मजूमदार ने खेल के 24 वे मिनट में गोल करके फाइटर को एक गोल से बढ़त दिला दी। इसके बाद लगातार दो गोल और करके प्रतियोगिता की पहली हैट्रिक बनायी। शुभम, भाटी ने लगातार तीन गोल किए। इसके बाद अभिषेक ने गोल करके स्कोर 4-0 कर दिया। इस तरह फाइटर क्लब फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी।
दूसरा सेमीफाइनल नेशनल फुटबाल क्लब और पचमढ़ी के मध्य खेला गया। इस मैच में आसिफ कुरैशी ने खेल के 17 वे मिनट में गोल करके टीम को एक गोल से बढ़त दिला दी। मैच में रैफरी रवि हरदुआ, साइड रैफरी दीपक परदेशी एवं पवन एवं डालचंद राज थे। मध्यांतर के बाद नेशनल क्लब ने कई आक्रमण किए लेकिन वे गोल नहीं कर सके। इस तरह पचमढ़ी की टीम फाइनल में पहुंच गयी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!