भरत रोड शो में गुनगुनाएंगे गीत

इटारसी। जाने माने पाश्र्व गायक किशोर कुमार का 90 वे जन्मदिवस 4 अगस्त को मनाया जाएगा। पिछले दस वर्षो से भरत गायकवाड़ किशोर कुमार के जन्मदिवस पर उनके गीत गाकर इटारसी की सड़कों पर रोड शो करते हैं। समय-समय पर स्थानीय नागरिक और व्यापारी उन्हें इस कार्यक्रम के लिए सहयोग करते है।
रेस्ट हाउस परिसर में टीन के शेड में भरत गायकवाड़ अपनी मां के साथ रहते हैं। 10 वीं पास भरत गायकवाड़ कहते हैं कि घर में रेडियो था और जब पिता जीवित थे तो रेडियो पर अक्सर गाने सुनते थे। उसमें उनको किशोर कुमार के गाने अतिप्रिय थे। उन्हीं गानों को सुनते हुए भरत ने गाने गुनगुनाना शुरू किया और एक समय ऐसा आया जब भरत किशोर कुमार के गाने मंचों पर गाने लगे। भरत गायकवाड़ इटारसी में कराओके स्टाइल में किशोर कुमार के गाना गाने वाले जाने पहचाने चेहरे बन गए है, किंतु आज भी उनकी माली हालत ठीक नहीं है और वह आटो रिक्शा चलाकर अपना और अपनी मां का जीवोपार्जन करते है।
किशोर कुमार के जन्मदिन के एक दिन पहले 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे भरत गायकवाड़ ताज टीवीएस शोरूम पुरानी इटारसी के सामने से अपना रोड शो प्रारंभ करेंगे जो शहर के मुख्य मार्गो से होता हुआ जयस्तंभ चौक पर पहुंचेगा एवं यहां पर किशोर कुमार को श्रद्धांजलि देकर उनके जन्मदिन पर केक काटा जाएगा। एवं यहां से रोड शो करते हुए भरत गायकवाड़ और उनके साथी सूरजगंज चौराहे पर पहुंचेंगे जहां पर रोड शो का समापन होगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!