चालानी कार्रवाई से बाइकर्स में आयी कमी

चालानी कार्रवाई से बाइकर्स में आयी कमी

शाम को भी फ्लैग मार्च
इटारसी। लॉक डाउन के दौरान बाजार में माहौल देखने आने वाले बाइकर्स में कमी आयी है। पुलिस ने जब से ऐसे लोगों पर चालानी कार्रवाई प्रारंभ की है, बाइकर्स की संख्या घटी है। हालांकि अभी पूरी तरह से तो लोग मान नहीं रहे हैं। लेकिन, पुलिस की कार्रवाई भी लगातार चल रही है। अब तक लगभग 85 बाइकर्स पर ट्रैफिक पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। इनसे हजारों रुपए का समन शुल्क भी वसूला है।
जब से अनावश्यक बाजार में घूमने आने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई, वाहन जब्ती के आदेश आये हैं, ट्रैफिक अमला ऐसे बाइकर्स पर लगाम कसने में जुट गया है। यातायात पुलिस की टीम शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर बाइकर्स के चालान काट रही है। पहले ही दिन पुलिस ने करीब 36 वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करके 11,500 रुपए समन शुल्क वसूला था। इसके बाद 6250 रुपए, फिर 15 वाहनों से 3750 रुपए समन शुल्क वसूला गया है। पुलिस की इस लगातार कार्रवाई से बेवजह घूमने आने वालों में कमी आयी है। हालांकि शाम के वक्त अब भी वाहन चालक निकल रहे हैं।


शाम को भी फ्लैग मार्च
शाम को भी लोगों के घूमने में कमी आयी है, क्योंकि प्रशासनिक अमला अब शाम को भी बाजार क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों को घर जाने के लिए कह रहा है। एसडीएम हरेन्द्र नारायण, तहसीलदार तृप्ति पटेरिया, रित भार्गव, विनय प्रकाश, सीएमओ सीपी राय की टीम मुख्य सड़कों पर शाम को भी निकल जाती है तो उस दौरान लोग घरों में हो जाते हैं। हालांकि मोहल्लों में अब भी लोग मान नहीं रहे हैं और सारा दिन घर में रहने के बाद बैचेनी कम करने के लिए सड़कों पर तफरीह करने निकल ही जाते हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: