श्री गुरुसिंघ सभा ने अस्पताल को सौंपी 50 पीपीई किट

श्री गुरुसिंघ सभा ने अस्पताल को सौंपी 50 पीपीई किट

इटारसी। कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को बचाने के लिए श्री गुरुद्वारा गुरुसिंघ सभा ने आज डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के स्टाफ के लिए पीपी किट का वितरण किया।
सभा के जसबीर सिंघ छाबड़ा, जसपाल सिंह पाली भाटिया के साथ अन्य सदस्यों ने डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल पहुंचकर अधीक्षक डॉ. एके शिवानी को 50 पीपीई किट प्रदान किये। श्री छाबड़ा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जोखिम उठाकर कोरोना के खिलाफ जंग में पूरी निष्टा से जुटे हैं। अन्य विभाग भी इसमें अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभा रहे हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ कोरोना संक्रमित के सीधे संपर्क में आते हैं। श्री गुरुसिंघ सभा ने 50 पीपीई किट मंगायी थी जो अस्पताल के अधीक्षक को सौंपी गयी हैं।
वरिष्ठ चिकित्सक को भी किट दी
04 1विगत 18 सालों से पीडि़त मानवता की सेवा में समर्पित व अब तक 4 लाख सफल ओपीडी करने वाली श्री अग्रसेन फ्री डिस्पेंसरी के प्रभारी डॉ पीडी अग्रवाल व उनके सहायक जग्गू के लिए भी दो पीपीई किट श्री गुरूसिंघ सभा की तरफ से जसबीर सिंघ भाटिया नवमी लाइन में श्री तरुण अग्रवाल मंडल के पूर्व अध्यक्ष और श्री अग्रसेन फ्री डिस्पेंसरी की स्थापना में प्रमुख भूमिका निभाने वाले चंद्रकांत अग्रवाल को जाकर उनके आफिस में भेंट की। श्री अग्रवाल ने श्री गुरुद्वारा गुरुसिंघ सभा का आभार व्यक्त किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!