कोरोना : मंगलकारी रही मंगलवार की सुबह

कोरोना : मंगलकारी रही मंगलवार की सुबह

इटारसी। मंगलवार की सुबह कोरोना की दृष्टि से इटारसी के लिए मंगलकारी रही। सुबह के समय आई रिपोर्ट में 26 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जो अब तक चिंताग्रस्त रहे शहर के लिए राहत की खबर है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर जैसानी के अनुसार आज जो रिपोर्ट प्राप्त हुई है, उसमें हाजी मंजिल से 10, नाला मोहल्ला से 10, पीपल मोहल्ला से दो, गांधीनगर से तीन और मालवीयगंज से एक सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जो सभी नेगेटिव हैं।
आज रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद अब तक पेंडिंग 45 में से 26 रिपोर्ट आ चुकी हैं और 21 रिपोर्ट आना शेष है। आज की सुबह राहत भरी खबर लेकर आई। लेकिन अब प्रशासन को पूरी ऊर्जा से कंटेनमेंट जोन के लोगों की परेशानियों को हल करने में काम करना चाहिए। अभी जो प्रयास हैं वह आ रही परेशानियों को देखते हुए कुछ कमजोर नजर आ रहे हैं। प्रशासन ड्यूटी कर रहा है, लेकिन फिर भी कुछ कमियां रही होंगी इसी कारण लोगों को परेशानी हो रही है। और इन्हीं कमजोरियों को अब प्रशासन को दूर करना चाहिए।
सोमवार को जहां जीन मोहल्ला के निवासियों ने राशन खत्म होने की शिकायत की थी, वहीं आज नाला मोहल्ला की महिलाएं भी राशन नहीं होने की शिकायत लेकर सड़कों पर आ गई। सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार रितु भार्गव मौके पर पहुंची और उन्होंने सभी को राशन उपलब्ध कराने का आश्वासन देकर सबको अपने-अपने घरों में जाने का निवेदन किया। बता दें सोमवार की शाम को खाद्य विभाग ने अधिकारियों के निर्देश पर जीन मोहल्ला और सोना सावरी नाका स्थित जाटव मोहल्ला में पचास-पचास किलो चावल का वितरण किया है। जीन मोहल्ला के निवासियों की मांग पर विभाग आटा का बंदोबस्त कर रहा है, जो उनको जल्द वितरित किया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: