छात्रों की व्यवस्था हेतु नोडल अधिकारी नियुक्त

छात्रों की व्यवस्था हेतु नोडल अधिकारी नियुक्त

होशंगाबाद। अपर कलेक्टर जीपी माली ने बताया है कि राजस्थान राज्य के कोटा जिले में अध्ययरत होशंगाबाद जिले के 44 छात्रों को राजस्थान से व्हाया ब्यावरा, राजगढ़ होकर होशंगाबाद वापस लाने हेतु संयुक्त कलेक्टर डीएन सिंह मोबाईल नंबर 9425067806 दल सहित 22 अप्रैल को प्रात: राजगढ़ के लिए रवाना किया है।
अपर कलेक्टर श्री माली ने बताया है कि कोटा से लौट रहे छात्रों के ठहरने, उनकी स्क्रीनिंग, उनके कोरेंटाईजेशन, भोजन तथा अन्य आवश्यक मूलभूत सुविधाओं कर व्यवस्थाएं ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय बीटीआई रोड होशंगाबाद में की गई है जिसके लिए गठित दल के नोडल अधिकारी एसडीएम होशंगाबाद आदित्य रिछारिया मो.नं. 8435858528 एवं 9425367188 है। इस संबंध में अपर कलेक्टर श्री माली ने एसपी से अनुरोध किया है कि वे ज्ञानोदय आवसीय विद्यालय में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती सुनिश्चित करें।
अतिरिक्त अधिकारियों की नियुक्ति
अपर कलेक्टर जीपी माली ने बताया है कि कोटा में अध्ययरत होशंगाबाद जिले के 44 छात्रों को ठहराने की व्यवस्थाएं ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय में की गई है। इस कार्य हेतु पूर्व में गठित दल के अलावा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.सुधीर जेसानी मो.नं. 9685653302, उप संचालक सामाजिक न्याय प्रमिला वाईकर 9425888379 एवं सहायक आयुक्त आदिवासी विकास चंद्रकांता सिंह 9425832691 को भी नियुक्त किया है।
गठित टीम को निर्देशित किया है कि वे ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय में आने वाले इन छात्रों के ठहरने, उनकी स्क्रीनिंग, उनके कोरेंटाईजेशन, भोजन व्यवस्था तथा अन्य आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की समुचित व्यवस्थायें नोडल अधिकारी एसडीएम आदित्य रिछारिया मो.नं. 8435858528 से समन्वय स्थापित करते हुए सुनिश्चित करायेंगे।

छात्रो को सार्थक एप में उपलब्ध करानी होगी वांछित जानकारी
कलेक्टर धनजंय सिंह ने बताया है कि कोटा राजस्थान से आ रहे छात्रों को जिले की यात्रा के दौरान आवश्यक सावधानी के लिए निर्देश दिये गये हैं। कोटा से आ रहे छात्रों को सार्थक एप डाउनलोड कर, अनिवार्य रूप से एप पर आवश्यक जानकारी हर रोज उपलब्ध करना होगा। कोटा से लौट रहे छात्रों की नियमानुसार कोरोना संबंधी स्क्रीनिंग की जाएगी एवं आवश्यकता अनुरूप क्वारेंटाईन किया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: