जबलपुर की बेटी बनी इटारसी की बहू

जबलपुर की बेटी बनी इटारसी की बहू

लॉक डाउन पीरियड में 15 लोगों के बीच शादी हुई
इटारसी। गैरेज लाइन के व्यापारी और लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन के वरिष्ठ सदस्य रवि अठोत्रा इस लॉक डाउन की अवधि में भी अपने पुत्र कपिल के लिए शादी जबलपुर के गुलाटी परिवार की पुत्री को पुत्रवधू के रूप में घर लिवा लाये हैं। उन्होंने इस शादी को रैसलपुर के रिसोर्ट में वर एवं वधु परिवार के सीमित सदस्यों की मौजूदगी में फिजिकल डिस्टेंस का पालन करते हुए संपन्न कराया है।

IMG 20200503 WA0103
शादी के बारे में रवि अठोत्रा ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि लॉक डॉउन जल्दी खुल सकता है और शादी आयोजन के लिए प्रशासन से ढील के साथ अनुमति मिल जायेगी, लेकिन लॉक डाउन की अवधि और बढ़ जाने से हमने अपने समधी परिवार के साथ चर्चा करके निर्णय लिया कि जो तिथि मुहूर्त के साथ 1 मई तय की थी उसी दिन शासन की अनुमति से भले ही कुछ ही लोगों की मौजूदगी में कराना पड़े हम कराएंगे।
इटारसी एसडीएम सतीश राय से अनुमति चाही तो उन्होंने इटारसी नगर में शादी के अनुमति देने से मना कर दिया। तब उन्होंने अपने बड़े भाई दीपक अठोत्रा के माध्यम से विधायक डॉ सीतासरन से इस संबंध में मदद करने के लिए निवेदन किया। इस पर एसडीम राय ने नगर के बाहर रैसलपुर स्थित एक रिसोर्ट के लिए शासकीय निर्देशों का पालन करने की शर्त पर अनुमति दे दी। तब जबलपुर से समधी परिवार से वधु सहित 5 लोग इटारसी आये और हमारे परिवार के 10 सदस्यो के साथ रिसोर्ट में पहुंचकर विधि-विधान से कपिल का विवाह आराधना से करा लिया है। वधु पक्ष से उनके पिता राजेन्द्र गुलाटी सहित पांच लोग ही 17 सीटर गाड़ी में आए और अठौत्रा परिवार को दस लोगों की अनुमति थी जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक कार में दो लोग ही रिसोर्ट पहुंचे। हमारे परिवार को प्रसन्नता है कि पंडित द्वारा निकले गए मुहूर्त की तिथि 1 मई एवं समय शाम 7 बज हम इस विवाह को संपन्न करा सके। हमें इस बात का मलाल जरूर है कि हम इस खुशी के मौके को अपने शुभचिंतकों के साथ खुशियां नहीं बांट सके।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!