अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन सोल सिंगर 2020 टैलेंट शो आयोजित

अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन सोल सिंगर 2020 टैलेंट शो आयोजित

जूरी में होंगे अनूप जलोटा
इटारसी। कोरोना वायरस से लड़ने के लिये देश में दो महीने से चल रहे लॉकडाऊन में श्री कान्हा फाउंडेशन के तत्वावधान में संगीत क्षेत्र की प्रतिभाओं को ऑनलाइन प्रतियोगिता के माध्यम से प्रदर्शन का अनूठा अंतरराष्ट्रीय मंच प्राप्त हो रहा है। श्री कान्हा फाउंडेशन इटारसी के तत्वावधान में सभी आयु वर्गों के लिए संगीत गायन की प्रतियोगिता आयोजित की गई है।
ऑनलाइन सिंगिंग टैलेंट शो को तीन समूहों में बांटा गया है। प्रथम समूह को लिटिल स्टार कहा गया है इसमें 3 वर्ष से 11 वर्ष तक के प्रतिभागी रहेंगे। दूसरा समूह स्टार कलाकार का रहेगा जिसमें 12 वर्ष से 20 वर्ष के कलाकार शामिल हो सकेंगे। तीसरा समूह सुपरस्टार का होगा जिसमें 21 वर्ष से अधिक आयु वाले हिस्सा ले सकते हैं ।
श्री कान्हा फाउंडेशन की संस्थापक अनीता खंडेलवाल ने बताया कि ऑनलाइन प्रतियोगिता अंतरराष्ट्रीय स्तर की हो रही है। विजेताओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा। निर्णायक की भूमिका प्रसिद्ध संगीतकार भजन सम्राट अनूप जलोटा सहित अन्य श्रेष्ठ संगीतकार निभाएंगे। सभी प्रतिभागी 2 मिनट का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप नंबर पर अपलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें अपना नाम, पिता का नाम,नगर और मोबाइल नंबर की जानकारी भी उपलब्ध करानी होगी । सोल सिंगर 2020 की अंतिम तिथि 28 मई रखी गई है। 1 जून को हमारे जजेस ऑनलाइन द्वारा टॉप तीनों वर्गो के टॉप 10 घोषित किए जाएंगे। 10 जून को सोल सिंगर 2020 घोषित किया जाएगा। सभी प्रतिभागियों को ई- सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा तथा श्रेष्ठ प्रतिभागियों को कान्हा फाउंडेशन के आगामी कार्यक्रम कार्यक्रमों में गायन प्रदर्शन का अवसर प्राप्त होगा।
श्री कान्हा फाउंडेशन के पेज पर 3 साल की इयाना देव बच्ची ने अपनी गायकी के माध्यम से धूम मचा रखी है लगभग 26000+ शेयर और 35 लाख+ व्यूज के माध्यम से श्री कान्हा फाउंडेशन के फेसबुक पेज पर 6 दिन में ही यह सफलता हासिल की है। देश भर से काफी सराहना मिल रही है वहीं भजन सम्राट पद्म अनूप जलोटा, पं विजय शंकर मेहता, विश्व विख्यात कथा वाचक भाई रमेश भाई ओझा, म्यूजिक डायरेक्टर जावेद- मोहसिन खान, प्ले बैक सिंगर रवि जैन, लेखक अर्पित वगेरिया, संजय त्रिपाठी, इंटरनेशनल संतूर वादक कुमार चंदन, माहेश्वरी समाज के संयुक्त मंत्री विजय – आरती राठी, अभिनेता अभिलाष कुमार, पूनम प्रीत, गुलफाम खान हुसैन, प्रिया पाटीदार, मल्हार पंड्या, फिरोज खान और विशेष रूप से दंगल, छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अनीता खंडेलवाल की इस पहल को सराहा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: