BREAK NEWS

ट्रेन से लाखों की ज्वेलरी और अन्य सामान से भरा बैग उड़ाया

ट्रेन से लाखों की ज्वेलरी और अन्य सामान से भरा बैग उड़ाया

इटारसी। अमेरिका में इंजीनियर, हैदराबाद निवासी का बैग इटारसी के पास ट्रेन से चोरी हो गया है। घटना तेलगांना एक्सप्रेस के एसी कोच में हुई जिसमें ज्वेलरी चोरी हुई है। मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मामले में सुरक्षा एजेंसियों ने दो संदेहियों को पकड़ा, जिन्होंने माखन नगर में चोरी की ज्वेलरी खपाने की बात कही है। ज्वेलरी बरामद करने मंगलवार शाम इटारसी जीआरपी (GRP) और आरपीएफ (RPF) माखन नगर पहुंची। रात में दो ज्वेलर्स से पुलिस ने पूछताछ की।

आंखों पर टॉर्च की रोशनी दिखा, बैग लेकर चलती ट्रेन से कूद चोर

फरियादी माधव कलगीकर (36) निवासी हैदराबाद अमेरिका (Hyderabad America) में आईटी कंपनी में इंजीनियर (Engineer in IT company) हैं। 3-4 सितंबर की दरमियानी रात माधव पत्नी वीपी विजेता के साथ दिल्ली (Delhi) से हैदाराबाद (Hyderabad) की यात्रा कर रहे थे। 12724 तेलगांना एक्सप्रेस (TELANGANA EXPRESS) के सेकंड एसी ए-2 कोच की बर्थ नंबर 44 पर बैठे थे।

रात करीब 2.30 बजे जब ट्रेन इटारसी  जंक्शन (Itarsi Junction) के गुजर रही थी। जंक्शन से करीब एक-दो किमी दूर वे बाथरूम के लिए गए थे। तब दो व्यक्ति आए। एक के हाथ टॉर्च थी, उसने पत्नी के चेहरे पर दो से तीन बार टॉर्च की रोशनी डाली। दूसरे साथी ने सीट से पर्स उठाया और गेट की ओर भागे। पत्नी चिल्लाते हुए पीछे दौड़ी तो वे दोनों चलती ट्रेन से कूद गए।

यात्री माधव के अनुसार ट्रेन का भोपाल (Bhopal) के बाद नागपुर (Nagpur) स्टापेज है। सूचना के बावजूद नागपुर में रेल पुलिस नहीं पहुंची। बल्लारशाह में रेल पुलिस को उन्होंने शिकायत की। पर्स में ज्वेलरी सहित 7 लाख का सामान था, जिसमें 35 ग्राम का सोने का ब्रेसलेट, 50 ग्राम का सोने का मंगलसूत्र, 40 ग्राम की 4 सोने की अंगूठी, 60 हजार रुपए नकद, ब्रांडेड घड़ी, ब्रांडेड कंपनी का ही ब्लूटूथ और अंगूठी शामिल है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!