नकली सोना गिरवी रखकर लोन लेने वाला गिरफ्तार

नकली सोना गिरवी रखकर लोन लेने वाला गिरफ्तार

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस(police) ने नकली सोना(Gold) गिरवी रखकर लोन(Loan) लेने वाले एक शातिर ठग को गिरफ्तार(Arrest) किया है। एसपी संतोष गौर(Sp Santosh GTour ) के मार्गदर्शन एवं एएसपी अवधेश प्रताप सिंह(Asp Avdesh Pratap Singh), एसडीओपी शैलजा पटवा(Sdop Shelja Patwa) के निर्देशन में पुलिस ने यह सफलता अर्जित की।
कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि 11 अगस्त को आईसीआईसीआई बैंक(ICICI Bank) लिमिटेड के डिप्टी ब्रांच मैनेजर संजीत राजोरिया ने एक आवेदन दिया था कि तरनदीप सिंह बग्गा पिता अमरजीत सिंह बग्गा 24 वर्षए निवासी वार्ड 40, लोनिया करबल मस्जिद के पास छिंदवाड़़ा ने 10 अगस्त को सोने के आभूषण 92.50 ग्राम रखकर 2 लाख 92 हजार 292 रुपए की राशि लोन पर नगद प्राप्त की है। इसी प्रकार 11 अगस्त को फिर से आरोपी ने सोने के आभूषण करीब 100 ग्राम लाकर लोन लेने शाखा में आया। ब्रांच मैनेजर ने सुनार से उक्त आभूषणों की जांच करायी तो आभूषण नकली पाये गये। आवेदन पर कोतवाली थाने में आरोपी तरनदीप सिंह बग्गा पिता अमरजीत सिंह बग्गा 24 वर्ष के खिलाफ धारा 420 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। 12 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार किया। अग्रिम कार्रवाई के लिए उपनिरीक्षक रामप्रसाद कवरेती के निर्देशन में टीम गठित कर साक्ष्य एकत्र करने भोपाल रवाना किया।

इनका रहा योगदान
टीम का निर्देशन एसडीओपी शैलजा पटवा, नेतृत्व इंस्पेक्टर संतोष सिंह चौहान, एसआई रामप्रसाद कवरेती, प्रधान आरक्षक लक्ष्मण, शैलेन्द्र वर्मा, लोकेश जाट, राम किशोर नर्रे, रजनीकांत की मुख्य भूमिका रही।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: