हाईवे पर इटारसी निवासी महिला के गले से छीनी सोने की चेन

हाईवे पर इटारसी निवासी महिला के गले से छीनी सोने की चेन

इटारसी। नेशनल हाईवे (National Highway) पर आज शाम इटारसी निवासी क्लर्क के साथ लूट की घटना हुई है। बाइक सवार लड़कों ने उसके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय होशंगाबाद, इटारसी सहित आसपास के थानों को सूचना देकर नाकाबंदी कर दी गई है। घटना शाम करीब 4 बजकर 6 मिनट की बतायी जा रही है।
एसडीओपी होशंगाबाद मंजू चौहान (*SDOP Hoshangabad Manju Chauhan) के अनुसार पवारखेड़ा बस स्टैंड के आसपास देहात थाना क्षेत्र में पवारखेड़ा कन्या शाला में अनुकंपा नियुक्ति पर आयी क्लर्क अर्चना चौरे निवासी पुरानी इटारसी के गले से अज्ञात बाइक सवारों ने चेन छीनी है। सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। इसके साथ ही फरियादी को सीसीटीवी फुटेज दिखाये जा रहे हैं। संभवत: एक बाइक पर तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अभी सभी रास्तों पर चेन स्नेचिंग के आरोपियों को तलाश कर रही है।

बाइक नंबर ढूंढ निकाला
इटारसी टीआई रामस्नेह चौहान के अनुसार चेन स्नैचिंग करने वाले टपोरी टाइप के हैं और वे बाइक बजाज की प्लेटिना एमपी 48-3778 पर सवार थे। यह बाइक बैतूल तरफ की मालूम पड़ रही है। उनका कहना है कि बहुत जल्द हम लुटेरों को पकड़ लेंगे।

फरियादी ने घटना की शिकायत इटारसी थाने में दर्ज कराई है। होशंगाबाद से एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह और एसडीओपी होशंगाबाद मंजू चौहान ने इटारसी आकर फरियादी से घटना के विषय में जानकारी ली है।

 

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!