इटारसी में मिला कोरोना का एक मरीज

इटारसी में मिला कोरोना का एक मरीज

इटारसी। जिले में होशंगाबाद (Hoshangabad)और पिपरिया (Pipariya) के बाद अब इटारसी (Itarsi) में भी कोरोना ने प्रवेश कर लिया है। आज पुरानी इटारसी के एक व्यक्ति की रिपोर्ट (Report) पॉजिटिव (Positive) आयी है। इनका सेंपल रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) पर लिया गया था। यह व्यक्ति 10 दिसंबर को अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने भोपाल (Bhopal) गया था।
आज कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पहुंची। संक्रमित मरीज को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में भर्ती किया। वहीं घर के 9 सदस्यों के स्वास्थ्य की जांच कर कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए और परिजनों को होमक्वॉरेंटाइन (Home Quarantine) किया।
सिविल अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर एके चौधरी (Dr AK Chaudhary) के अनुसार पॉजिटिव मरीज पुरानी इटारसी के हैं। उनकी उम्र 44 वर्ष है। 10 दिसंबर को वे अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने भोपाल ले गए थे। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर कोरोना की रैपिड टेस्ट (Rapid Test) से जांच हुई। शनिवार को उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट भोपाल से मिली। सूचना पर उनके घर टीम को भेजा गया। उन्हें भर्ती किया है। परिजनों की कोविड जांच के सैम्पल लिए हैं। परिजनों को घर में ही क्वारेंटाइन किया है।

 

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!