एनएच (NH) पर हादसा, बाइक (BIKE) सवार की मौत

एनएच (NH) पर हादसा, बाइक (BIKE) सवार की मौत

इटारसी। नेशनल हाईवे 69 (National Highway 69) पर आज सुबह करीब 11 बजे, प्रदान pradaan संस्था से करीब सौ मीटर आगे बैतूल रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक Bike सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। घटना में एक की तो मौके पर ही मौत death हो गयी थी, जबकि दूसरी की मौत उपचार के दौरान होशंगाबाद Hoshangabad में होना बताया जा रहा है।
केसला Kesla से एएसआई नरेन्द्र पटने (Asi Narendra Patne) ने बताया कि घटना सुबह करीब 11 बजे की है। कोई अज्ञात वाहन ने बाइक क्रमांक एमपी 05, एमएक्स-3465 में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार सुनील पिता शिवदयाल विश्वकर्मा Suneel Shivdayal Vishwakarma, 30 वर्ष, निवासी ग्राम लखीपुर Lakhipur, थाना चोपना Chopna, जिला बैतूल Baitul और मुकेश पिता कानूलाल विश्वकर्मा Mukesh  Kanulal Vishwakarma 35 वर्ष, निवासी कटंगी Katangi, थाना चोपना, जिला बैतूल अपनी बहन के घर इटारसी Itarsi जा रहे थे कि अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।
घटना में मौके पर मुकेश की मौत हो गयी जबकि सुनील को एम्बुलेंस Ambulance से पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुखतवा Community Health Center Sukhatwa लाया गया, जहां से इटारसी भेजा और यहां से हालत गंभीर होने पर होशंगाबाद भेजा। बताया जाता है कि होशंगाबाद में दूसरे घायल की भी उपचार के दौरान मौत हो गयी है।

CATEGORIES
TAGS

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: