Accused arrested with illegal country liquor

अवैध देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

इटारसी। आबकारी विभाग (Excise Department) की टीम ने आज गैरिज लाइन क्षेत्र से नई गरीबी लाइन निवासी एक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।
आबकारी विभाग के अनुसार गश्त के समय इटारसी शहर के गैरेज लाइन क्षेत्र से नई गरीबी लाइन निवासी एक व्यक्ति के साथ एक अन्य एक टू व्हीलर वाहन पर 2 बोरियों में भरा सामान ले जाते हुए देखे गये। इस दौरान आबकारी टीम ने वाहन चालक को दूर से रुकने का इशारा किया परंतु आबकारी टीम को देखकर वाहन चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी जिससे गाड़ी असंतुलित होने पर वाहन चालक के पीछे बैठा सवार व्यक्ति मय बोरियों के गिर गया। मौके का लाभ उठाकर वाहन चालक मय वाहन के फरार होने में सफल हो गया। वाहन चालक के पीछे बैठे व्यक्ति के कब्जे में रखी दोनों बोरियों की तलाशी लेने पर उसमें रखे हुए देशी मदिरा प्लेन के 350 क्वार्टर जप्त किए गए।
फरार आरोपी एवं मौके पर गिरफ्तार आरोपी दोनों के विरुद्ध मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1) (क) एवं (2)के तहत प्रकरण कायम कर, प्रकरण विवेचना में लिया। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल होशंगाबाद भेजा गया। इस कार्रवाई में आबकारी उपनिरीक्षक वृत्त इटारसी शहर राजेश साहू (Sub Inspector Circle Itarsi City Rajesh Sahu), आबकारी मुख्य आरक्षक के के चौरे (Excise Chief Constable KK Chaure), आरक्षक मदन सिंह रघुवंशी (constable madan singh raghuvanshi) विशेष योगदान रहा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!