आचार्य चाणक्य कप टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का शेड्यूल बदला

आचार्य चाणक्य कप टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का शेड्यूल बदला

जानिये अब चाणक्य कप क्रिकेट टूर्नामेंट का नया शेड्यूल
इटारसी।
आपसी सद्भावना और सौहार्द्र को बढ़ाने शहर के मिनी गांधी स्टेडियम में 17 दिसंबर से 28 दिसंबर तक चाणक्य कप टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन तय था। लेकिन, अब इसका शेड्यूल बदल दिया गया है। जिला सर्व ब्राह्मण समाज एवं आचार्य चाणक्य सद्भाव समिति यह टूर्नामेंट कराएगा। नये शेड्यूल के अनुसार अब यह टूर्नामेंट 10 दिसंबर से 18 दिसंबर के मध्य कराया जाएगा।

पत्रकार भवन में आयोजित बैठक में प्रतिस्पर्धा के सूत्रधार सर्व ब्राह्मण समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र ओझा ने बताया कि अब यह टूर्नामेंट 10 दिसंबर शनिवार से 18 दिसंबर रविवार तक खेला जाएगा।
उन्होंने बताया कि चाणक्य सर्व धर्म सदभाव समिति द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में इस बार 28 समाजों की टीमें हिस्सा लेंगी। सूत्रधार जितेन्द्र ओझा ने बताया कि देशभर में ऐसी एकता की मिसाल दूसरी नहीं हो सकती, जो शहर में भाइचारे की देखने को मिलेगी। देश के किसी भी हिस्से में किसी भी प्रकार की हलचल या अराजकता हो पर हमारे शहर में हमेशा हम एक हैं, सदैव भाईचारे के संदेश को ही प्रसारित करते हैं। इस प्रगाढ़ता को बढ़ाने इसी उद्देश्य को लेकर इस टूर्नामेंट के आयोजन की नींव रखी गई है।
टूर्नामेंट प्रबंधन समिति के कूलभूषण मिश्रा, राकेश दुबे के अनुसार इस बार का आयोजन अधिक भव्यता के साथ किया जाएगा। टूर्नामेंट की विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 31 हजार रुपये की नगद राशि, उपविजेता टीम को ट्रॉफी और 15 हजार रुपये नगद उपहार दिया जाएगा। आयोजन समिति ने बताया कि इस आयोजन का एकमात्र उद्देश्य खेल के माध्यम से शहर के विभिन्न समाजों में एकता की अलख जगाना है, ताकि समाज की प्रतिभाएं आगे आ सकें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!