आचार्य दक्षता एवं कौशल विकास वर्ग में योग का प्रशिक्षण दिया

Must Read

इटारसी। सरस्वती स्कूल (Saraswati School) में आयोजित आचार्य दक्षता एवं कौशल विकास वर्ग (Acharya Efficiency and Skill Development Classes) के चतुर्थ दिवस आज बौद्धिक सत्र (Intellectual Sessions) में आज के मुख्य वक्ता योग प्रशिक्षक (Yoga Instructors) कमलेश गौर ने योग विस्तारक का मार्गदर्शन सभी को प्राप्त हुआ।
इस अवसर पर श्री गौर ने वर्तमान परिवेश में योग की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए बताया कि वर्तमान जीवन में स्वास्थ्य लाभ के लिए योग अनिवार्य है। उन्होंने योग से निरोग रहने के कई उदाहरण देकर योग को जीवन में अपनाने पर बल दिया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रार्थना प्रमुख शिव कुमारी पटेल, मंजू साहू एवं अंजू चौबे ने कार्यक्रम का संचालन एवं प्रार्थना कर शुभारंभ किया। अतिथि का परिचय श्रीमती सीमा यादव व स्वागत विद्यालय के आचार्य प्रशांत वारियर और रवि यादव ने किया। कार्यक्रम के अंत में सभी सहयोगी कार्यकर्ता और आगंतुकों का आभार विद्यालय की श्रीमती सुरेखा शर्मा ने किया। आचार्य दक्षता एवं कौशल विकास वर्ग का समापन कल होगा।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!