जिलेभर में जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई, छोटे जुआरी ही हाथ लगे

जिलेभर में जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई, छोटे जुआरी ही हाथ लगे

इटारसी। पुलिस (Police) ने जिलेभर में जुआरियों (Gamblers) के खिलाफ कार्रवाई तो की, लेकिन कहीं से भी बड़े जुआरी हाथ नहीं लगे हैं, केवल छोटे जुआरियों को ही पकड़ा गया है। दीपावली (Diwali) पर बड़ी मात्रा में जुआ होता है, लेकिन दीपोत्सव के एक दिन पूर्व तक कोई बड़ी फड़ पुलिस के हाथ नहीं लगी है, जबकि ग्रामीण अंचलों में जुआ की फड़ चल ही रही हैं।
शिवपुर पुलिस ने ग्राम भैरोपुर से तीन लोगों को पेड़ के नीचे जुआ खेलते पकड़ा है और 52 ताश के पत्ते सहित 845 रुपए जब्त किये। कोतवाली पुलिस ने भी हिंगलाज माता मंदिर (Hinglaj Mata Temple) के सामने बीटीआई (BTI) नर्मदापुरम (Narmadapuram) तीन जुआरियों को गिरफ्तार कर उनसे 11 सौ रुपए और ताश गड्डी जब्त की तथा अजय वर्मा की खेत की मेड़ बाबडिय़ा भाऊ से पांच लोगों को जुआ खेलते पकड़ा और 1500 रुपए जब्त किये।, सोहागपुर पुलिस ने तीन लोगों से ताश गड्डी और 950 रुपए जब्त किये। ये लोग ग्राम चांदीखेड़ी में जुआ खेलते पकड़े गये हैं।
इटारसी पुलिस (Itarsi Police) ने माइकल का बागीचा (Michael’s Garden) मैदान में जुआ खेलते ग्वालबाबा (Gwalbaba) के पास से छह जुआरी गिरफ्तार किये। इनसे 2020 रुपए जब्त किये। यहीं से शाम को फिर पांच लोगों को जुआ खेलते पकड़ा और ताश की गड्डी और 2330 रुपए जब्त किये। देहात थाना नर्मदापुरम पुलिस (Narmadapuram Police) ने ग्राम रोहना से बड़ोदिया नहर के पास से दो लोगों को ताश के पत्ते और 12 सौ रुपए जब्ती के साथ जुआ खेलते पकड़ा। देहात थाना पुलिस ने तालाब मोहल्ला फेफरताल से पांच लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया जिनसे 2500 रुपए जब्त किये। इसी तरह से ग्राम मालाखेड़ी पांडेय किराना के पास से चार लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों से 25 सौ रुपए नगद और ताश गड्डी जब्त की है।

क्रिकेट पर सट्टा लगाते पकड़ा

माखननगर पुलिस (Makhannagar Police) ने भारत-पाकिस्तान मैच (India-Pakistan Match) के दौरान सट्टा खिलाते कुछ लोगों को पकड़ा है। ये लोग महाकाल कम्प्यूटर दुकान (Mahakal Computer Shop) की आड़ में टेबिल पर एक लेपटॉप (Laptop) रखकर खेल खिला रहे थे। इनका लैपटॉप और सट्टा पर्ची जब्त की है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!