अस्पताल से गिरफ्तार सौरभ पर आबकारी एक्ट और जिलाबदर उल्लंघन का मामला

अस्पताल से गिरफ्तार सौरभ पर आबकारी एक्ट और जिलाबदर उल्लंघन का मामला

इटारसी। दयाल अस्पताल (Dayal Hospital,) में कल रात को पकड़े गये बदमाश सौरभ पिता सूरज कहार पर पुलिस (Police) ने जिलाबदर का उल्लंघन करने और उसके घर से 30 हजार की अवैध शराब जब्त करने पर आबकारी एक्ट (Excise Act) का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
बता दें कि राम अग्रवाल और विष्णु भदौरिया के बीच विवाद के बाद हुए घटनाक्रम के बाद पुलिस ने सौरभ के साथ ही अन्य बदमाशों को दयाल अस्पताल से चाकू के साथ गिरफ्तार (Arrested) किया था। हालांकि अस्पताल प्रबंधन ने जो सूचना दी थी उसके अनुसार इन युवकों के पास पिस्तोल (Pistol) भी थीं, जिसे पुलिस ने पूरी तरह से नकार दिया है। पुलिस ने सौरभ के घर नाला मोहल्ला (Nala Mohalla) से 300 पाव देसी शराब करीब 54 लीटर जब्त करना बताया है। उस पर 34 (2) आबकारी अधिनियम का एक मामला और दूसरा मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम (MP State Security Act,) का उल्लंघन करने का मामला पंजीबद्ध किया है।
पुलिस ने तीन अन्य युवकों पर अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार करना बताया और आम्र्स एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया है। जमानी चौराह पुरानी इटारसी (Jamani Square Old Itarsi) से शिवकुमार पिता अजय चौधरी 32 वर्ष, निवासी काबड़ मोहल्ला (Kabar Mohalla) को एक चाकू के साथ, गैरिज लाइन मेन रोड (Garage Line Main Road) से शेख साजिद पिता शेख अमीर 23 वर्ष, निवासी गरीबी लाइन (Garibi Line) को छुरे के साथ और पार्क (Park) के बाजू में बस स्टैंड इटारसी (Bus Stand Itarsi) से सूरज पिता मनोज अहिरवार 23 निवासी नाला मोहल्ला को भी एक चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!