BREAK NEWS

आदिवासी सेवा समिति की बैठक में बिरसा मुंडा जयंती मनाने बनी सहमति

आदिवासी सेवा समिति की बैठक में बिरसा मुंडा जयंती मनाने बनी सहमति

ललवानी के लोगों शराब, जुआ से दूर रहने किया प्रेरित
इटारसी। आदिवासी सेवा समिति तिलक सिंदूर के तत्वावधान में बड़ादेव महाआरती के बाद हुई बैठक में आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुषों ने हिस्सा लिया।
बैठक में मुख्य रूप से 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा जयंती सिवनी मालवा में मनाने पर विचार किया। इसमें सभी ने सहमति प्रदान की। समिति के पास हर रविवार विभिन्न प्रकार की समस्या लेकर लोग पहुंचते हैं और उनकी समस्याओं को शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम निरंतर 5 वर्षों से किया जा रहा है। आज समिति ने नशा मुक्ति के लिए ग्राम ललवानी के लोगों को प्रेरित किया जिसमें वहां के लोगों का जुआ खेलने तथा दारू का सेवन के कारण हो रही दुर्दशा पर चिंतन कर सभी को समझाइश दी। सभी ने शपथ ली कि बाहरी व्यक्ति को ग्राम में आना तथा घरों में प्रवेश करना बंद कराया जाएगा।
समिति संरक्षक सुरेंद्र कुमार धुर्वे, अध्यक्ष बलदेव टेकाम, सचिव जितेंद्र इवने, महासचिव श्यामलाल वारीवा, सलाहकार राकेश तुमराम, जगदीश प्रसाद ककोडिय़ा, अवधराम कुमरे, मन्ना तुमराम, गजराज सरेआम, बद्री धुर्वे, उषा धुर्वे, ललवानी सरपंच सिवनी मालवा प्रभारी सुरेश उईके, पूर्व पार्षद राकेश परते, संतोष इरपाचे के साथ समिति के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!