सुशांत मामले में नया मोड़: एम्स के डॉक्टर का ऑडियो लीक

सुशांत मामले में नया मोड़: एम्स के डॉक्टर का ऑडियो लीक

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant singh Rajput) के मामले में एक और नया मोड सामने आया है। इस बार एम्स के डाॅक्टर का ऑडियो लीक(Audio leak) हुआ। जिसमें उन्होंने कहा कि यह आत्महत्या नहीं मर्डर है। बता दें कि एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है। इस बीच एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

तस्वीरें देख कहा था हत्या हुई है
डाॅक्टर का कहना है कि ऑडियो में उन्होंने जो कहा है यह तब की बात है जब उन्होंने सुशांत की डेड बॉडी की तस्वीरें देखी थीं। लेकिन अब जांच के बाद उन्होंने इसे आत्महत्या बताया है। सुधीर गुप्ता उसी टीम के हेड हैं जिन्होंने सुशांत केस की फॉरेंसिंक रिपोर्ट सौंपी थी। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इस ऑडियो टेप में सुधीर गुप्ता कहते हैं कि जब सबसे पहले तस्वीरें उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। लेकिन बाद में एम्स की फॉरेसिंक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के कारण ही हुई है। उनका गला नहीं घोंटा गया है।

एम्स की रिपोर्ट से परेशान
सुषांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह एम्स की रिपोर्ट से परेषान है उनका कहना है कि वो इससे संतुष्ट नहीं हैं। विकास सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, एम्स की रिपोर्ट से अत्यधिक परेशान हूं। एक नई फोरेंसिक टीम गठित करने के लिए सीबीआई निदेशक से अनुरोध करने के लिए जा रहे हैं। एम्स की टीम शरीर की अनुपस्थिति में एक निर्णायक रिपोर्ट कैसे दे सकती है, वह भी कूपर अस्पताल द्वारा किए गए ऐसे घटिया पोस्टमार्टम पर जिसमें मृत्यु के समय का भी उल्लेख नहीं किया गया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: