BREAK NEWS

आजादी का अमृत महोत्सव, रैली कल 12 बजे जयस्तंभ चौक से निकलेगी

आजादी का अमृत महोत्सव, रैली कल 12 बजे जयस्तंभ चौक से निकलेगी

इटारसी। आजादी के अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav of Azadi) के अंतर्गत कल सोमवार को जयस्तंभ चौक (Jaystambh Chowk) से रैली (Rally) निकाली जाएगी। यह रैली दोपहर 12 बजे जयस्तंभ चौक से प्रारंभ होगी और समापन भी यहीं होगा।
रैली में प्रशासनिक विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, जनप्रतिनिधि, व्यापारी, स्कूली बच्चे, शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ पुलिस विभाग (Police Department) के अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल होंगे। जयस्तंभ चौक से दोपहर 12 बजे तिरंगा रैली (Tricolor Rally) शुरू होकर रेस्ट हाउस (Rest House), देशबंधुपुरा (Deshbandhupura), भारत टाकीज (Bharat Talkies), सराफा बाजार (Sarafa Bazar) से घूमते हुये जयस्तंभ चौक पर पहुंचकर समापन होगा। एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने शहर के लोगों से अपील की है कि रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हों।
अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (SDM Madan Singh Raghuvanshi) ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम जिनमें प्रदर्शन, रैलियां, सामुदायिक कार्निवल (Community Carnival) आदि किये जाएंगे। आजादी की उर्जा का अमृत यानी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की स्वाधीनता का अमृत और नये विचारों का अमृत है, यह नये संकल्पों का, आत्मनिर्भरता का अमृत महोत्सव है। इस आयोजन के पीछे देश को स्वतंत्र करने के लिए जिन राष्ट्र सपूतों ने बलिदान दिया और बहुत कष्ट सहे, उन्हेें मन से याद करने का दिन है।
इस कार्यक्रम के अवसर पर अनुविभाग इटारसी में जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, स्कूल (School) एवं कालेज (College) के प्राचार्य, स्टाफ एवं छात्र-छात्राएं, शासकीय, अर्धशासकीय अथवा निजी कार्यालय के समस्त अधिकारी, कर्मचारी, पत्रकार, व्यापारी सहित आमजन 8 अगस्त, सोमवार को दोपहर 12 बजे जयस्तंभ चौक पर एकत्र होकर रैली निकालेंगे। रैली यहां से मुख्य मार्गों से होते हुए जयस्तंभ चौक पर ही आकर समाप्त होगी।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!