व्यापारियों ने बाजार में, अपनी इटारसी ने अस्पताल को दिये मास्क

व्यापारियों ने बाजार में, अपनी इटारसी ने अस्पताल को दिये मास्क

इटारसी। कोरोना काल में अब शहर के अनेक संगठन जागरुकता के लिए आगे आए हैं और कुछ निजी बैंक भी अब कोरोना से बचाव के लिए अपनी सहभागिता निभा रहे हैं। ऐसा ही मंगलवार को देखा गया जब तीन संगठनों ने अपनी ओर से मास्क वितरित किये।
संयुक्त व्यापार महासंघ इटारसी(Sanyukt Vyapar sangh Itarsi) ने आज बाजार क्षेत्र में मास्क वितरित किय और हर दुकान परकोरोना से बचने के लिए जागरूकता नियमावली स्टीकर चस्पा किए। इस अवसर पर मुख्य रूप से व्यापार महासंघ अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल(Trade Federation President Deepak Harinarayan Aggarwal), सचिव सन्मुखदास चेलानी(Secretary Sanmukhadas Chelani), युवा शाखा अध्यक्ष लकी गुरियानी(Youth Branch President Lucky Guriani), उपाध्यक्ष बबलू अग्रवाल(Vice President Bablu Agarwal), दीपक खुरानी(Deepak Khurani) आदि मौजूद रहे।

अस्पताल में दिये मास्क


अब तक बाजार में लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक कर रहे सोशल मीडिया ग्रुप अपनी इटारसी(Apni Itarsi) के सदस्यों ने आज डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में आने वाले मरीजों के लिए 15 सौ मास्क प्रदान किये। ये उन मरीजों को नि:शुल्क दिये जाएंगे जो मास्क पहनकर किसी कारण से नहीं आ पाते हैं।
इससे पहले सुबह यूनियन बैंक(Union Bank) ने भी अस्पताल को एक हजार मास्क प्रदान किये थे। बैंक के शाखा प्रबंधक अंकित नागपाल(Manager Ankit Nagpal) ने डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में आने वाले मरीजों के लिए बैंक की तरफ से ये मास्क प्रदान किये हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: