सावधान! सक्रिय है एक्टिवा चुराने वाला, 14 घंटे में दो स्कूटी चोरी

Must Read

इटारसी। सावधान! नगर में सक्रिय है, एक्टिवा (Activa) चोर। लगातार एक ही दिन में करीब 14 घंटे के भीतर दो जगहों से एक्टिवा चोरी हुई हैं। 22 मई की रात को चावल बाजार (Rice Bazar) से चोर ने गल्ला व्यवसायी की लाल रंग की एक्टिवा क्रमांक एमपी 05, एमएस 1726 अज्ञात ने चुरा ली। एक्टिवा मालिक शैलेश अग्रवाल ने बताया कि चोरी की वारदात के बारे में सिटी पुलिस को सूचित किया है। दूसरे दिन दोपहर में सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगालने पर देखने में आया कि चोर बड़े सराफा से छोटा सराफा होते हुए चावल लाइन आया। एक्टिवा उठाकर पास की गली में होता हुआ तीसरी लाइन तरफ निकल गया। चोरी की वारदात 23 मई प्रात: 4.30 की बताई जा रही है। स्कूटी (Scooty) चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया है।
दूसरी वारदात 23 मई की शाम 6.10 बजे की है, जब नाला मोहल्ला (Nala Mohalla) भगत सिंह नगर (Bhagat Singh Nagar) निवासी शिव पिता अमान सिंह राजपूत 18 वर्ष एमजीएम कालेज मैदान (MGM College Ground) पर खेलने आया था। उसने अपनी एक्टिवा एमपी 05, एनबी 1251 को कालेज के पास खड़ी की थी जो अज्ञात ने चुरा ली। उसने भी तलाश के बाद रात सवा 9 बजे पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज करायी थी। इस तरह से चोर ने एक ही दिन में दो स्थानों से एक्टिवा चुराई है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!