Vigilance Awareness Week

विद्युत लोको शेड इटारसी में जागरूकता/साइकिल रैली

मण्डल कार्यालय में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

भोपाल/इटारसी। भोपाल मंडल पर 26 अक्टूबर 2021 से 01 नवंबर 2021 तक मनाए जा रहे सतर्कता जागरुकता सप्ताह (Vigilance Awareness Week) के दूसरे दिन प्राइवेट वेंडर्स/ठेकेदारों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक की अध्यक्षता में वार्ता का आयोजन किया।
इस वार्ता में वर्चुअल रूप से जुड़े ठेकेदारों/वेंडरों को संबोधित करते हुए मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजय कुमार गुप्ता (Divisional Commercial Manager Sanjay Kumar Gupta) ने कहा कि भ्रष्टाचार देश की प्रगति में बाधक है, उसका समूल नष्ट होना आवश्यक है। आप सभी अपने-अपने कार्य क्षेत्र में ईमानदारी और पारदर्शिता बनाये रखते हुए कार्य निष्पादित करें, किसी भी प्रकार के गलत कामों में लिप्त न रहें और भ्रष्टाचार उन्मूलन हेतु रेल प्रशासन का सहयोग करें। आप सभी अपने सार्वजनिक जीवन में सत्यनिष्ठा और ईमानदारी को अपनाएं। श्रम आधारित अनुबंधों में भी यह सुनिश्चित किया जाना आवश्यक है कि कर्मचारियों के आर्थिक हितों का पूरा ध्यान रखा जाय। काम पर आने वाले कर्मचारियों की उपस्थिति दर्ज करने में पारदर्शिता रखी जाय।आप के सहयोग से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सकता है। आज की इस वार्ता में खान पान सेवा, पार्सल, साफ सफाई, गैर किराया राजस्व एवं वाणिज्य प्रचार से जुड़े ठेकेदार वर्चुअल रूप से जुड़े थे।

विद्युत लोको शेड में निकाली रैली
आज विद्युत लोको शेड इटारसी में रेल कर्मियों द्वारा ‘स्वतंत्र भारत @75 सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता’ थीम पर आधारित सतर्कता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस साईकल रैली के माध्यम से सभी को अपने कामों को पूर्ण ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और पारदर्शिता के साथ करने के प्रति जागरूक किया गया। आज मंडल कार्यालय के राजभाषा अनुभाग में सतर्कता जागरूकता पर आधारित निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में रेल कर्मियों ने भाग लिया। सर्वोत्कृष्ट निबंध लेखन वाले प्रतियोगी विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!