भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रिय ‘अन्नू जी’ पंचतत्व में विलीन

Must Read

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी पार्टी (Bharatiya Janata Party Party) कार्यकर्ताओं के बीच ‘अन्नू जी’ के नाम से प्रिय पूर्व मंडल अध्यक्ष, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) के सक्रिय कार्यकर्ता अनुराग सिंह ठाकुर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मुखाग्नि उनकी पुत्री ने दी।
अनुराग सिंह ठाकुर का 65 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के पश्चात भोपाल (Bhopal) में उपचार के दौरान की शाम को निधन हो गया था। आज अंत्येष्टि के वक्त उनके निवास स्थान सूरजगंज (Surajganj) में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) एवं मंडल अध्यक्ष जोगेंदर सिंह ने पार्थिव देह पर भारतीय जनता पार्टी का ध्वज ओढ़ाया। पूरे सम्मान के साथ श्री ठाकुर की अंतिम यात्रा शांति धाम शमशान घाट (Shanti Dham Crematorium) गोकुल नगर खेड़ा ले गये। उनकी सुपुत्री कुमारी सृष्टि ठाकुर ने चिता को मुखाग्नि दी।
शांति धाम में आयोजित शोक सभा में 2 मिनट का मौन रखकर स्वर्गीय ठाकुर को विनम्र श्रद्धांजलि दी गई। स्वर्गीय अनुराग सिंह ठाकुर अत्यधिक व्यवहार कुशल थे। भारतीय जनता पार्टी के निर्माण के समय से वह संगठन से जुड़े थे विनम्र स्वभाव के साथ-साथ मिलनसार और सहयोग करने वाले व्यक्ति थे। उन्होंने अपने जीवन का अधिकांश समय संगठन को समर्पित किया। वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाल्यकाल से ही सदस्य थे। उनके निधन से संगठन में एक सक्रिय और महत्वपूर्ण व्यक्ति खो दिया। वही समाज ने एक अच्छे इंसान को अपने बीच से खो दिया।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!