20 हजार रूपये से भरा बैग हुआ गायब

20 हजार रूपये से भरा बैग हुआ गायब

इटारसी। आज पंजाब नेशनल बैंक में पासबुक की एंट्री कराने आए रिटायर्ड रेल कर्मचारी के हाथ से अज्ञात बदमाशों ने 20 हजार रूपये से भरा बैग लेकर भाग गए।रिटायर्ड रेल कर्मचारी शिवराम साहू निवासी पुरानी इटारसी के अनुसार बैग में बैंक पासबुक रेलवे के कागजात सहित अन्य दस्तावेज रखे हुये थे। वह बैग में 20 हजार लेकर बैंक में एंट्री कराने आए हुए थे। बैंक में पासबुक की एंट्री कराने के बाद जब वह नीचे उतर रहे थे। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनके शरीर पर कीड़े छोड़ दिए। कीड़ों की वजह से शरीर को खुजाने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने रूपये से भरा लेकर भाग गये। जब यह घटना उनके साथ हुई तो वह बदमाशों को देख भी नहीं पाए और बदमाश उनके बैग को लेकर भाग गए।
घटना के बाद पीड़ित रिटायर्ड रेल कर्मचारी इटारसी थाने पहुंचे और अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने पंजाब नेशनल बैंक पहुंचकर बैंक के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन अभी तक के आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़ित को पैसे का लेनदेन करते किसी ने देखा नहीं है। बैंक की जानकारी के अनुसार आज इस नाम से कोई भी लेनदेन नहीं हुआ है। कैमरे मैं जो तीन सस्पेक्ट दिख रहे वे भी बुजुर्ग ही हैं। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।
रामस्नेही चौहान, थाना प्रभारी इटारसी

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!