आज रात क्राइम पेट्रोल में दिखेंगे अभिनेता शरद सिंह

आज रात क्राइम पेट्रोल में दिखेंगे अभिनेता शरद सिंह

इटारसी। सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले सीरियल (Serial) क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) में नर्मदापुरम (Narmadapuram) के अभिनेता शरद सिंह (Actor Sharad Singh) पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) की भूमिका में तहकीकात करते नजर आएंगे। यह अंक एक मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) होगा।

शरद बताते हैं कि उन्होंने इसमें इंस्पेक्टर की भूमिका तो निभाई है, लेकिन वे स्वयं भी नहीं जानते हैं कि आखिर इसमें हत्या करने वाला कौन है? शरद का रोल इसमें थोड़ा नेगेटिव (Negative) होगा जो क्राइम (Crime) के सपोर्ट (Support) में है। शरद कई फिल्मों में भी अलग-अलग भूमिका कर चुके हैं। आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faizal Khan) की फिल्म फैक्ट्री (Factory) में उनकी मुख्य खलनायक की भूमिका थी। वे केसला में बनी फिल्म कजरी (Film Kajri) में भी इंस्पेक्टर की भूमिका निभा चुके हैं।
शरद सिंह ने बताया कि क्राइम पेट्रोल की शूटिंग नर्मदापुरम के अलग-अलग लोकेशन (Location) पर हुई है। आज रात 10 बजे इसका प्रसारण सोनी टीवी पर होने वाला है। सीरियल के 4 एपिसोड नर्मदापुरम मेंं शूट हुए हैं, आगे और एपिसोड (Episode) की शूटिंग भी होना है। सीरियल में पुलिस इंस्पेक्टर बने शरद सिंह कहते हैं वे पुलिस में भर्ती होना चाहते थे, यह शौक वे फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभाकर पूरा कर रहे हैं। गुरुवार रात को पहले एपिसोड में अधिकांश भोपाल (Bhopal) और आसपास क्षेत्र दिखाए जाएंगे। जहां शूटिंग की गई है। अगले एपिसोड में नर्मदापुरम एवं आसपास शूट किए स्थान दिखेंगे। उन्होंने बताया कि स्थानीय कलाकारों को भी इस धारावाहिक अपने अभिनय करने का अवसर मिला है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!