एक माह बाद कलेक्टर ने निभाया बच्चों से किया वादा

एक माह बाद कलेक्टर ने निभाया बच्चों से किया वादा

इटारसी। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने बच्चों से किया अपना वादा निभा दिया है। कुछ दिन पूर्व कलेक्टर (Collector) जब इटारसी (Itarsi) आये थे तो वे बच्चों से मिले थे। बच्चों ने उनसे कुछ इच्छाएं जाहिर की थीं, तब कलेक्टर ने बच्चों से कहा था कि वे जल्द उनकी ये इच्छाएं पूरी करेंगे।

आज कलेक्टर ने अपना वादा भी निभा दिया है।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर नीरज कुमार सिंह 21 जनवरी को इटारसी आए और जीवोदया संस्था (Jeevodaya Sanstha) में रहने वाले बच्चों से मिले थे। उन्होंने बच्चों से जमीन पर बैठकर बातें की थीं। गरीब बेसहारा एवं कोविड (Kovid) महामारी में अपने पालकों को खो चुके बच्चों से मिलने पहुंचे थे कलेक्टर। इस दौरान एसडीएम मदन रघुवंशी (SDM Madan Raghuvanshi), जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास ललित कुमार डेहरिया (Lalit Kumar Dehria), जीवोदय बालिका गृह संचालिका सिस्टर क्लारा मौजूद रहे।
उन्होंने करीब बीस मिनट तक बच्चों से बात की और उनसे उनकी इच्छाएं भी पूछीं थी। बच्चों ने कलेक्टर से कहा कि वे जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir), दिल्ली (Delhi), मुंबई (Mumbai) घूमना चाहते हैं, मढ़ई (Madhai) भी जाना चाहते हैं। कलेक्टर ने कहा कि कोविड काल के बाद उन्हें बाहर भेजा जाएगा, जल्द ही बच्चों को मढ़ई की सैर भी करायी जाएगी। आज संस्था से 29 बच्चे बस (Bus) के माध्यम से मढ़ई गये हैं। उनके साथ संस्था के केयर टेकर (Care Taker) के साथ ही महिला एवं बाल विकास विभाग के कर्मचारी भी गये हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!