कॉन्वेंट स्कूल भवन में कब्जे का प्रयास, पुलिस को शिकायत

कॉन्वेंट स्कूल भवन में कब्जे का प्रयास, पुलिस को शिकायत

इटारसी। सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल (St Joseph’s Convent School) की प्राचार्य (Principal) ने कतिपय लोगों पर सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की नर्सरी (Nursery) की बिल्डिंग (Building) पर कब्जा करने की शिकायत का एक आवेदन थाना प्रभारी के नाम पुलिस थाने (Police Station) में दिया है।
आवेदन में प्राचार्य पुष्पा जार्ज ने बताया कि सेंट जोसफ कान्वेंट हाई स्कूल इटारसी का नाम नजूल शहर इटारसी, तहसील इटारसी (Itarsi), जिला नर्मदापुरम (District Narmadapuram) शीट नं. 03, प्लाट नं. 1/4 रकवा 48100 वर्गफुट एवं नजूल शीट नं. 03 प्लाट नं. 1/3 स्कवा 4920 वर्गफुट भूमि के नजूल अभिलेखों में दर्ज है। नजूल शीट नं. 03, प्लाट नं. 1/4 रकवा 48100 वर्गफुट का पट्टा दिनांक 31.03.2037 तक के लिये नवीनीकृत है एवं शीट नं. 03, प्लाट नं. 173 रकवा 4920 वर्गफुट भूमि का पट्टा दिनांक 31.03.2025 तक के लिये नवीनीकृत है ।
करीब आधा दर्जन लोगों के नाम के साथ शिकायत में बताया है कि 07 जून 2022 की शाम करीब 5 से 5:30 बजे 20-25 लोग इक_ा होकर आये और हमारा नर्सरी स्कूल बिल्डिंग पर जबरन कब्जा करने लगे, हमारे स्कूल गेट भी बंद करने लगे तथा हमारे स्कूल का बोर्ड उखाड़कर फेंक दिया। जिस पर हमने उपरोक्त लोगों से निवेदन किया कि आप लोग जबरदस्ती और बलपूर्वक हमारे स्कूल पर कब्जा नहीं कर सकते हैं जिस पर ये लोग जोर-जोर से बोलने लगे हम कब्जा करके रहेंगे जो बीच में आयेगा उसे वापस नहीं जाने देंगे। इसके बाद हमारी ओर से उपरोक्त लोगों से निवेदन किया कि इस तरह बर्ताव करना ठीक नहीं है। किन्तु हमारी बातों को अनसुना कर दिया और हमसे बातचीत करने से मना कर दिया। प्राचार्य ने बताया कि हम स्कूल में महिलायें ही रहती हैं तथा नन (साध्वी) हैं। हमें उपरोक्त लोगों से डर है कि ये लोग हमारे साथ कोई बड़ा हादसा घटित न कर दें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!