Chain snatching : जिले में नाकाबंदी, एसपी पहुंचे फरियादी के घर
Chain snatching: Blockade in the district

Chain snatching : जिले में नाकाबंदी, एसपी पहुंचे फरियादी के घर

इटारसी। आज दोपहर लगभग ढाई बजे नगर की अजयवचन कालोनी (Ajayvachan colony) में एक महिला के गले से सोने की चैन खींचकर फरार हुए बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कर दी है। एसपी गुरुकरन सिंह (SP Gurukaran Singh) ने फरियादी के घर पहुंचकर पीडि़त महिला और परिजनों से बात की है।
उल्लेखनीय है कि आज दोपहर करीब ढाई बजे कालोनी में रहने वाली महिला निर्मला लालवानी (Nirmala Lalwani) के गले से अज्ञात बदमाश करीब ढाई तौला सोने की चेन खींचकर बाइक पर फरार हो गये हैं। लूटी गयी चेन की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बतायी जा रही है। घटना के बाद से पुलिस ने नाकाबंदी प्रारंभ कर दी थी। पुलिस टीम अलग-अलग आरोपियों की तलाश के अलावा आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
एसपी गुरुकरन सिंह (SP Gurukaran Singh) ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं, हम जल्द ही लुटेरों को पकडऩे में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि जिलेभर में नाकाबंदी की है। परिजनों से बातचीत की है, हुलिये के आधार पर आगे बढ़ रहे हैं।
नगर में सीसीटीवी कैमरे लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रस्ताव काफी पहले भेज दिया था, बात हो गयी है और संभवत: इसी महीने कैमरे लगाने का काम प्रारंभ हो जाएगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!