chain snatching update : एसपी ने की दस हजार रुपए की घोषणा

chain snatching update : एसपी ने की दस हजार रुपए की घोषणा

इटारसी। महिला का मंगलसूत्र लूटने वाले आरोपियों की पहचान बताने वाले को 10 हजार का नगद इनाम दिया जाएगा। एसपी ने लुटेरों को पता बताने वालों दस हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि आज सूरजगंज स्थिति अजय वचन कॉलोनी (Ajay Vachan Colony) निवासी महिला निर्मला लालवानी (Nirmala Lalwani)के मंगलसूत्र लुटे जाने की घटना पर एसपी डॉ. गुरुकरन सिंह (SP Dr. Gurukaran Singh)ने आरोपियों को पहचान करने और उनका सुराग बताने वालों को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। टीआई रामस्नेही चौहान (TI Ramsnehi Chauhan) ने बताया कि आरोपियों की पहचान बताने वाले को 10 हजार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा एसपी डॉक्टर गुरुकरन सिंह ने की है। आज उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण भी किया था। इटारसी टीआई रामस्नेही द्वारा आरोपियों की खोजबीन तेज की है, साथ ही टीम भी बनाई गई है।
साहू जी का घर पूछा और झपट लिया मंगलसूत्र
महिला निर्मला लालवानी 64 वर्ष ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजकर 18 मिनट की घटना है। मोटर सायकिल पर दो युवक आये। वे घर के बाहर बैठी थीं। बाइक (Bike)लाकर उनके दरवाजे के सामने रोकी। इतने में उनके घर से बिटिया निकली, उसने गाड़ी हटाने को कहा तो काफी देर तक गाड़ी नहीं हटायी। फिर आगे निकल गये। लौटकर आये तो पूछा कि साहू जी का मकान कौन सा है? उन्होंने कहा, यहां कोई साहू जी नहीं रहते। बातचीत के दौरान अचानक एक ने झपटकर उनका ढाई तौला सोने का मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गये।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!