रेलवे कालोनी न्यूयार्ड में पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन

रेलवे कालोनी न्यूयार्ड में पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन

इटारसी। रेलवे कालोनी न्यूयार्ड (Railway Colony Newyard) में पानी की समस्या (Water Problem) को लेकर वेस्ट सेन्ट्रल रेल्वे एम्पलाइज यूनियन (West Central Railway Employees Union) ने कालोनी के लोगों के साथ आईओडब्ल्यू आफिस न्यूयार्ड (IOW Office Newyard) के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
टीआरएस शाखा (TRS Branch) सचिव ने कहा कि कालोनी में पानी की समस्या लगातार तार बढ़ती जा रही है, जिससे रेल कर्मचारी बहुत परेशान हैं। पानी की सप्लाई दिन में एक बार होती है, वह भी सिर्फ 10 मिनट के लिए, जिससे डबल स्टोरी (Double Story) में ऊपर की मंजिल पर पानी नहीं पहुंच पाता। बार-बार शिकायत करने पर भी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। आईओडब्ल्यू ने आश्वासन दिया है कि समस्या को देखते हुए टेंकर द्वारा पानी पहुंचाया जाएगा जिससे कर्मचारियों को तुरंत राहत मिल सके। टीआरएस सचिव राजू यादव ने बताया कि पानी के टैंकर से पानी पहुंचाना स्थाई हल नही,ं अगर पानी की समस्या जल्दी ही दूर नहीं हुई तो कालोनीवासियों के साथ यूनियन अपना आंदोलन कल भी जारी रखेगी।
यूनियन के सह प्रवक्ता सुरेश धूरिया ने बताया कि इस प्रदर्शन में सज्जन यादव, मुबारक अली, तरुण शुक्ला, संतोष चढार, एसएन दीक्षित, रोहित तिवारी, अजय आर्या, देवेन्द्र श्रीवास्तव विद्यादास, उमा बौरासी, दीपा मेहरा सहित सैकड़ों रेल कर्मचारी मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!