पिपरिया खुर्द में दोहरा हत्याकांड, धारदार हथियार से हत्या
Double murder in Pipariya Khurd, murder with sharp weapon

पिपरिया खुर्द में दोहरा हत्याकांड, धारदार हथियार से हत्या

इटारसी/केसला (रितेश राठौर)। आदिवासी विकास खंड केसला के ग्राम पिपरिया खुर्द में दोहरा हत्याकांड हुआ है। अज्ञात ने बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या कर दी है। घटना के वक्त दंपति का बेटा अपनी पत्नी के साथ अपने रिश्तेदार के यहां बच्चे के मुंडन कार्यक्रम में कल दोपहर 3 बजे के गए हुए थे।
घटना की सूचना मिलने पर एसपी गुरुकरण सिंह (SP Gurukaran Singh), एसडीओपी महेंद्र मालवीय (SDOP Mahendra Malviya), केसला थानेदार परिवीक्षाधीन डीसपी विमलेश उईके(Vimlesh Uike), भोजराज बरवड़े ( Bhojraj Barwade) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हरदा से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच रही है।
एसडीओपी श्री मालवीय के अनुसार पिपलिया खुर्द गांव में बुजुर्ग पन्नालाल कलमे पिता बिसनसिंह और उसकी पत्नी निवासी इमली मोहल्ला पिपरिया खुर्द की अज्ञात ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। दोनों के शव गांव के बाहर बने उनके घर के आंगन और पीछे अलग-अलग मिले हैं।
मृतक दंपति के पुत्र रायसिंह ने बताया कि कल 23 सितंबर 2021 को दोपहर 03 बजे अपने घर से साढू भाई के घर हांडी पानी (भौंरा) बच्चे के मुंडन कार्यक्रम में अपनी बीबी- बच्चों के साथ गया था। घर पर दाऊ (पापा) और माँ ( बाई) को छोड़ कर गया था। मेरे दो भाई हैं, शेर सिंह कलमे, लाल सिंह कलमे आंध्र प्रदेश मजदूरी करने का गये हैं।
आज जब घर 04 बजे आया तो मैंने देखा की दाऊ (पापा) की घर के बाहर किसी ने हत्या कर दी है, और घर के पीछे बाई (माँ) की भी हत्या कर दी। इसकी सूचना गांव वाले को बताई। थाना केसला सूचना देने मौके पर पुलिस पहुंची।
घटना की जानकारी तब मिली जब आज शाम को 4 बजे तक दंपति के बेटा और बहू वापस लौटे। पुलिस ने मर्ग और शून्य पर धारा 302 के अंतर्गत अज्ञात के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बल मौके पर ही मौजूद था।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!