पारिवारिक विवाद : साले पर किया तलवार से हमला
Family dispute: brother-in-law attacked with sword

पारिवारिक विवाद : साले पर किया तलवार से हमला

इटारसी। सोनासांवरी नाका क्षेत्र में जीजा-साले के पारिवारिक विवाद ने खूनी रूप ले लिया और जीजा ने साले के सिर पर तलवार से हमला कर दिया जिससे साले के सिर में गंभीर चोट आयी है। उसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोनासांवरी नाका निवासी महिला मीना चौरे ने आज सुबह रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसके पति राजेन्द्र चौरे 42 वर्ष पर संदीप चौरे और उसके एक साथी ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। उसके सिर में तलवार मार देने से उसकी हालत गंभीर है। संदीप और राजेन्द्र आपस में जीजा-साले हैं।
मिली जानकारी के अनुसार संदीप राजेन्द्र का जीजा है और उसकी बहन के साथ मारपीट करता है। राजेन्द्र ने इस बात पर उसे समझाने का प्रयास किया तो संदीप ने अपने एक साथ के साथ उस पर तलवार से हमला कर दिया। तलवार उसके सिर में लगी है, जिससे उसे गंभीर चोट आयी।
पुलिस के अनुसार सोनासांवरी नाका निवासी राजेंद्र चौरे की बहन से उसका जीजा संदीप झगड़ा कर मारपीट करता है। इसी बात को लेकर काफी दिन से दोनों में विवाद चल रहा था। राजेन्द्र चौरे बहन के साथ मारपीट करने पर जीजा संदीप को समझाने का प्रयास किया तो संदीप नाराज हो गया ओर अपने एक साथी के साथ राजेन्द्र पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। घटना शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे की है जब राजेंद्र चौरे घर के बाहर टहल रहा था। हमले के बाद गंभीर हालत में राजेंद्र चौरे का उपचार चल रहा है। उसके सिर और हाथ में चोट है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!