किसानों को मिला आश्वासन, कल होने वाला आंदोलन स्थगित

किसानों को मिला आश्वासन, कल होने वाला आंदोलन स्थगित

इटारसी। क्रांतिकारी किसान मजदूर संगठन (Revolutionary Farmer’s Labor Organization) के पदाधिकारियों को आज नहर विभाग (Canal Department) के अधिकारियों से 24 मई तक पानी मिलने का आश्वासन मिला है, साथ ही सभी उपनहरों को पर्याप्त क्षमता से चलाने का भरोसा भी अधिकारियों ने दिलाया है। इसके बाद संगठन ने कल नर्मदापुरम मुख्यालय  (Narmadapuram Headquarters) पर नहर विभाग के आला अधिकारियों का घेराव करने का कार्यक्रम निरस्त कर दिया है।
संगठन के जिलाध्यक्ष हरपाल सिंह सोलंकी ने बताया कि आज सोमवार को संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों से पीपलढाना मुख्य नहर पर नहर विभाग के कार्यपालन यंत्री आईडी कुमरे ने आकर नर्मदापुरम् जिले के किसानों को मूंग फसल के लिए तीसरा पानी उपलव्ध कराने का आश्वावासन, मुख्य नहर को 24 मई 2022 तक चलाने एवं सभी उपनहरों को पर्याप्त क्षमता के साथ चलाने का भरोसा दिलाया। संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों से नहर विभाग के बड़े अधिकारियों ने भी दूरभाष पर चर्चा कर किसानों को सिंचाई के लिए पानी मुहैया कराने का भरोसाा दिया।
संगठन के पदाधिकारियों ने मुख्य नहर का जायजा लिया। नहर विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी भी नर्मदापुरम् जिले के किसानों को सिंचाई के लिए पानी पहुंचाने के लिए प्रयास कर रहे थे। नहर विभाग के अधिकारियों के पुख्ता आश्वासन के पश्चात क्रांतिकारी किसान मजदूर संगठन ने अपना 17 मई, 2022 मंगलवार को प्रात: 11 बजे से नहर विभाग के वरिष्ठ कार्यालय नर्मदापुरम का घेराव कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।
इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लीलाधर सिंह राजपूत, जिलाध्यक्ष हरपाल सिंह सोलंकी, यूथ विंग के जिलाध्यक्ष अरूण पटेल उपाध्यक्ष देवेन्द्र पटेल, नर्मदापुरम के ब्लाक अध्यक्ष गणेश सिंह राजपूत, इटारसी तहसील अध्यक्ष बृजेश चौरे, राम किशोर मेहरा, पंकज पटेल सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता एवं नहर विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!