युवाओं पर फोकस, संघर्ष, संपर्क और संवाद से विस चुनाव में जाएंगे

युवाओं पर फोकस, संघर्ष, संपर्क और संवाद से विस चुनाव में जाएंगे

युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा

इटारसी। युवक कांग्रेस (Youth Congress) के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuria) ने कहा है कि 2023 में हम युवाओं के बलबूते मप्र में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनायेंगे, मप्र में 70 फीसद आबादी युवाओं की है और देश में जिस तरह से युवा बेरोजगारी से परेशान है, जॉब खत्म हो रहे हैं, महंगाई बढ़ रही है और इन सबसे ध्यान हटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह करके साम्प्रदायिक माहौल तैयार कर रही है, उससे जनता त्रस्त हो चुकी है और अब कांग्रेस की तरफ उम्मीद से देख रही है।

श्री भूरिया 12 मई को भोपाल ( Bhopal) में होने वाले युवा शंखनाद (Yuva Shankhnad) आंदोलन की तैयारियों के सिलसिले में इटारसी (Itarsi) आए थे। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आयी थी तो दो करोड़ रोजगार हर वर्ष देने का वादा था, रोजगार तो नहीं दिये अलबत्ता रोजगार छीन लिये गये हैं। आज ही रिपोर्ट आयी है जिसमें सात वर्ष में दो करोड़ लोगों का रोजगार चला गया और 45 करोड़ युवाओं ने रोजगार की उम्मीद ही छोड़ दी। यह सरकार का चेहरा है जो कहते कुछ और करते कुछ हैं। युवा आक्रोश में हैं और यह आक्रोश 2023 के चुनाव में देखने को मिलेगा।

तीन मुद्दों पर काम कर रहे

युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि हम तीन मुद्दों पर एक साथ काम कर रहे हैं, संघर्ष, संपर्क और संवाद। एक बूथ, पांच यूथ कार्यक्रम के अंतर्गत युवाओं के माध्यम से हम विधानसभा चुनावों में जाएंगे। ये लोग धर्म के नाम पर गुमराह कर रहे हैं जबकि बेरोजगारी का कोई धर्म नहीं होता है। मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए धर्म के मुद्दों को उठाया जा रहा है।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!