नरवाई जलाने पर यहां हुई है पहली एफआईआर

नरवाई जलाने पर यहां हुई है पहली एफआईआर

इटारसी। नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले में नरवाई (Narvai) जलाने के मामले में पहली एफआईआर (FIR) हो गयी है। आरोपी पर भूसा मशीन (Straw Machine) का उपयोग कर खेतों की नरवाई में आग लगाने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है।नर्मदापुरम के ग्राम पर्रादेह के कोटवार गंगाराम मेहरा पिता नाथूराम 55 वर्ष की शिकायत पर आरोपी पिंटू मीना पिता मनमोहन और रामभरोस मीना पिता जगदीश निवासी हासलपुर के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। देहात थाना नर्मदापुरम में यह प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।
उल्लेखनीय है कि ग्राम हासलपुर में भूसा मशीन से लगी आग पर ग्रामवासियों की मदद से काबू पाया था। दोपहर 12.30 बजे के लगभग हासलपुर में नरवाई खेत में लगी आग को ट्रैक्टर (Tract) व ग्रामवासियों की मदद से काबू पाया था। इस आपरेशन में पर्रादेह, बड़ोदिया कलॉ हासलपुर, अंधियारी आदि ग्राम की जनता ने प्रयास करके बड़ी दुर्घटना को टाला।
सरपंच कन्हैया लाल वर्मा एवं छुट्टा बड्डा के ट्रैक्टर से सबसे पहले घटना स्थल पर जाकर आग बुझाई व फायर ब्रिगेड को भेजने तहसीलदार शैलेन्द्र बड़ोनिया व कंट्रोल रूम (Control Room) फोन लगाया तो गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पूरी तरह से बुझाई गई।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!