Watch Video : डेढ़ सौ साल पुराना पुल गिरा, नागपुर-इटारसी हाईवे बंद

Watch Video : डेढ़ सौ साल पुराना पुल गिरा, नागपुर-इटारसी हाईवे बंद

इटारसी। अभी करीब डेढ़ बजे इटारसी-बैतूल मार्ग (Itarsi-Betul Road) पर ग्राम सुखतवा (Village Sukhtwa) से सटा करीब डेढ़ सौ साल पुराना लोहा पुल (Old Iron Bridge) एक ट्राला गुजरने के दौरान भरभराकर गिर गया। घटना के बाद से यह मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है।

घटना स्थल पर पुलिस (Police) पहुंच रही है। संभवत: वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की जाएगी। तब तक यह मार्ग पूरी तरह से बंद ही रहेगा। मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब डेढ़ बजे एक ट्राला सुखतवा नदी (Sukhtawa River) पर बने करीब डेढ़ सौ वर्ष पुराना लोहा पुल से 127 टन वजनी मशीन को लेकर गुजर रहा था कि पुल को साथ लेकर नीचे आ गिरा। इसके बाद इटारसी-बैतूल मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया। बता दें कि सुखतवा नदी में साइड से निकलने की ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां से जल्द ही यातायात सुचारू किया जा सके। पुल टूटने के बाद यह मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। केसला (Kesla) एएसआई भोजराज बरवड़े के अनुसार जानकारी मिली है और जल्द ही पुलिस टीम पहुंच रही है, हम वैकल्पिक मार्ग के प्रयास करेंगे ताकि ट्रैफिक (Traffic) निकाला जा सके।

हैद्राबाद से निकला था 138 व्हील का ट्राला

यह ट्राला हैद्राबाद से 6 मार्च को पॉवरग्रिड इटारसी के लिए निकला था। इस घटना से पहले बैतूल के सातमऊ के पास भी ट्राला खराब हुआ था जिसे चार दिन में बैंगलुरु से आयी इंजीनियर्स की टीम ने आकर सुधारकर रवाना किया था। आज दोपहर यहां सुखतवा नदी पर यह पुल पर से गुजर रहा था कि पुल टूटने से भरभराकर नीचे गिर गया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!